जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सेवा पखवाड़े के रूप में मनाया जाएगा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन, सबको दी गई जानकारी
उन्होंने कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं से बताया कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को मनाया जाएगा। इसी दिन रक्तदान शिविर का आयोजन होगा।
 

17 सितंबर से लेकर 2 अक्टूबर तक होंगे कार्यक्रम

कई तरह के आयोजित होंगे कार्यक्रम

चंदौली जिला के चकिया नगर स्थित लक्ष्मी लान पैलेस में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई। जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जन्मदिन सेवा पखवाड़े के रूप में मनाने की अपील की गई ।

बताते चलें कि बैठक को विधायक कैलाश खरवार आचार्य और जिला महामंत्री व नगर निकाय चुनाव के जिला संयोजक उमाशंकर सिंह ने संबोधित किया। जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह ने कहा कि 17 सितंबर को प्रधानमंत्री के जन्मदिन के तहत विभिन्न कार्यक्रम प्रदेश नेतृत्व द्वारा घोषित किए गए हैं। जिसे कार्यकर्ताओं के सहयोग से संपन्न कराना है।

 उन्होंने कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए कार्यकर्ताओं से बताया कि प्रधानमंत्री का जन्मदिन 17 सितंबर को मनाया जाएगा। इसी दिन रक्तदान शिविर का आयोजन होगा। इसके बाद लगातार 2 अक्टूबर तक प्रतिदिन सिलसिलेवार कार्यक्रम होगा जो निम्न प्रकार है। 

PM Modi Birthday Celebration

18 सितंबर को निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर, 19 सितंबर को मोदी जी के व्यक्तित्व और कृतित्व की प्रदर्शनी, 20 और 21 सितंबर को मलिन बस्ती और अमृत सरोवरों पर स्वच्छता अभियान, 22 सितंबर को जल ही जीवन पर संगोष्ठी और जागरूकता कार्यक्रम, 23 सितंबर को आत्मनिर्भर भारत के प्रति कार्यक्रम, 24 सितंबर को विकलांगों को कृत्रिम अंग वितरण, 25 सितंबर को पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जयंती, 26 को अनेकता में एकता कार्यक्रम, 27 सितंबर को लाभार्थियों द्वारा आभार अभिनंदन पत्र लिखाने, 29 सितंबर को कोविड टीकाकरण कैंप लगाने, 30 सितंबर को टीबी रोगियों का हाल चाल पूछने, 1 अक्टूबर को वृक्षारोपण कार्यक्रम और 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी की जयंती मनाने का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। जिसके लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को कमर कसने की जरूरत है।

इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, प्रभारी राकेश मिश्रा, अशोक द्विवेदी, अभिषेक मिश्रा,  मंटू सिंह, चकिया मंडल अध्यक्ष राघवेंद्र प्रताप सिंह, संदीप गुप्ता, सुषमा जायसवाल, कैलाश जायसवाल, राजेश चौहान, विजय विश्वकर्मा, राजू माली, राजकुमार, प्रसन्ना गुप्ता, पूर्व सभासद शिवरतन गुप्ता, मनोज जायसवाल, राजू वर्मा, घनश्याम, कसौधन, दिनेश कसौधन सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री कैलाश जायसवाल ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*