जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सद्गुरु ऑटोमोबाइल का प्रेम प्रकाश मीणा ने किया शुभारंभ, किसानों को दी सलाह
 

चंदौली जिले के चकिया तहसील के उप जिलाधिकारी व ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने चकिया बाजार में सद्गुरु ऑटोमोबाइल के द्वारा संचालित किए जाने वाले सोनालिका ट्रैक्टर के शोरूम का शुभारंभ किया। उप जिलाधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने इस अवसर पर किसानों और मौजूद नौजवानों को संबोधित करते हुए कहा कि आपके पास अपरंपार संभावनाएं हैं। अगर आप अपने ऊपर भरोसा करके किसी भी क्षेत्र में आगे बढ़ते हैं और सफल हो जाते हैं तो लोग आपकी तारीफ करेंगे। हो सकता है शुरुआती दौर में लोग आपको हतोत्साहित करें। लेकिन अगर आप अपने ऊपर भरोसा करके आगे बढ़ते जाएंगे तो आपको सफलता अवश्य मिलेगी।

 इस मौके पर प्रेम प्रकाश मीणा ने कहा कि हमारे देश में खेती बारी के दौरान मशीनों का उपयोग काफी कम किया जाता है, जिससे खेती बारी का खर्चा काफी बढ़ रहा है। अगर किसान जागरूक हों और अपनी खेती बारी में तकनीकी और मशीन का इस्तेमाल करें तो वह कम से कम लागत में अधिक से अधिक उत्पादन और लाभ कमा सकते हैं।

 Tractor Show Room

 इस मौके पर सोनालिका कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी मौजूद थे। सभी ने ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा का इस शुभारंभ कार्य में शामिल होने के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया और उनके द्वारा चकिया तहसील में किए जा रहे कार्य की सराहना की।

PP Meena Inaugurated Sonalika Tractor Show Room