जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
PWD की दो बीघा जमीन के लिए देर शाम तक चली पैमाइश, कब्जाधारियों से हुयी किचकिच ​​​​​​​
इस दौरान राजस्वकर्मियों को अतिक्रमणकारियों का विरोध भी झेलना पड़ा। जमीन की पैमाईश के बाद सिमांकन कर निशान लगाया गया। 
 


चंदौली जिले के शहाबगंज ब्लाक के सोबन्था में पीडब्ल्यूडी विभाग की गायब दो बीघा जमीन के खोजबीन को लेकर राजस्वकर्मी व पीडब्ल्यूडी विभाग के कर्मचारी ने संयुक्त रुप से नापी अभियान चलाया। इस दौरान राजस्वर्मियों को अतिक्रमणकारियों से बहसबाजी व दबाव भी झेलना पड़ा। 

बताया जा रहा है कि सोबन्था मौजा में पीडब्ल्यूडी विभाग की लगभग दो बीघा जमीन थी। जिस पर विभाग का स्टोर रुम संचालित होता रहा। लेकिन समय के साथ पीडब्ल्यूडी विभाग आराजी नंबर 247 की .490 हेक्टेयर जमीन को अतिक्रमणकारियों ने कब्जा कर लिया। गायब जमीन को खोजने के लिए पीडब्ल्यूडी विभाग ने एसडीएम चकिया को प्रार्थना पत्र दिया था। 

PWD Land Measurement

एसडीएम के आदेश पर गुरुवार को पीडब्ल्यूडी विभाग व राजस्वकर्मियों ने की टीम ने पहुंच कर पैमाईश शुरू की। दोपहर से देर शाम तक चली नापी में जमीन की पैमाईश हो गयी। इस दौरान राजस्वकर्मियों को अतिक्रमणकारियों का विरोध भी झेलना पड़ा। जमीन की पैमाईश के बाद सिमांकन कर निशान लगाया गया। 

इस दौरान पीडब्ल्यूडी विभाग के एई भुपेंद्र कुमार, कानूनगो रामरक्षा, जेई अंजेश पटेल, लेखपाल राजन, तौफीक, प्रदीप सिंह, मनीष गुप्ता सहित आदि कर्मचारी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*