जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस ने गांजा बेच रहे पन्नालाल चौहान को रंगे हाथों किया गिरफ्तार, भेज दिया जेल
चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने बेनगांव ने गोमती में गांजा रखकर बेच रहे तस्कर पन्ना लाल चौहान को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 750 ग्राम गांजा बरामद किया गया है
 

गांजा रखकर बेच रहे तस्कर पन्ना लाल चौहान को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया

एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में दिया गया

चंदौली जिला के इलिया पुलिस ने बेनगांव ने गोमती में गांजा रखकर बेच रहे तस्कर पन्ना लाल चौहान को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। जिसके पास से 750 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। जिसे एनडीपीएस एक्ट के तहत जेल में दिया गया है।

   आपको बता दें कि पुलिस अधीक्षक अंकुर अग्रवाल के निर्देशन में अवैध शराब, मादक द्रव्यों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर से इलिया पुलिस को सूचना मिला कि बेन गांव में एक व्यक्ति गोमती में गांजा रखकर बेच रहा है। जिस पर उपनिरीक्षक बाबूराम यादव अपने हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचकर गांजा बेेचते हुए पन्नालाल चौहान को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। वहीं गोमती में तलाशी लेने पर 750 ग्राम गांजा भी बरामद किया गया।

  थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि गिरफ्तार पन्नालाल को धारा 8/20  एनडीपीएस एक्ट में पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक बाबूराम यादव, कमला यादव उपेंद्र यादव आदि पुलिसकर्मी रहे।