जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अधिशासी अधिकारी ने लतीफ शाह पार्किंग स्थल का किया शुभारंभ, सैलानियों को मिलेगी सुविधा
नगर पंचायत चकिया द्वारा लतीफ शाह पर्यटन स्थल के पास पीने के पानी, सामुदायिक शौचालय, पार्किंग स्टैंड सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं का विकास तेजी से किया जा रहा था। यहां पर घूमने आने वाले सैलानियों के वाहनों के सुरक्षा के साथ-साथ अन्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकेंगी।
 

चकिया चंदौली जिले की आदर्श नगर पंचायत चकिया के अधिशासी अधिकारी मेहीलाल गौतम ने लतीफ शाह बांध स्थित पर वाहनों की पार्किंग के लिए पार्किंग स्थल का अनावरण किया है, जिसके बाद सैलानियों के लिए नगर पंचायत चकिया द्वारा स्टैंड की सुविधा उपलब्ध हो गई है।
 
आपको बता दें कि नगर पंचायत चकिया द्वारा लतीफ शाह पर्यटन स्थल के पास पीने के पानी, सामुदायिक शौचालय, पार्किंग स्टैंड सहित अन्य बुनियादी सुविधाओं का विकास तेजी से किया जा रहा था। यहां पर घूमने आने वाले सैलानियों के वाहनों के सुरक्षा के साथ-साथ अन्य सुविधाएं उपलब्ध हो सकेंगी।

Parking Stand

 गौरतलब है कि बारिश के मौसम में चकिया तहसील सहित आसपास के प्रदेशों से भारी संख्या में सैलानी लतीफशाह बांध के गिरते हुए पानी का नजारा देखने के लिए इकट्ठा होते हैं। साथ ही साथ लतीफ शाह  की मजार पर चादर चढ़ाकर धार्मिक आस्था प्रकट करते हैं। वहीं बाबा बनवारी दास के समाधि स्थल पर भी दर्शन पूजन का कार्यक्रम होता है। चकिया क्षेत्र का यह स्थान गंगा जमुनी तहजीब की मिशाल पेश करता है।

यहां पर पार्किंग स्टैंड की सुविधा शुरू होने से एक ओर जहां नगर पंचायत की आय बढ़ेगी तो वहीं सैलानियों को मौके पर तमाम तरह की सुविधाएं मिलेंगी।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*