जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
विवाहिता पिंकी ने फांसी के फंदे पर झूल कर दे दी जान, मामले की छानबीन में जुटी पुलिस ​​​​​​​
मौके पर पहुंची शिकारगंज पुुलिस चौकी तथा चकिया कोतवाली की पुलिस में शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। 
 


चंदौली जिला के चकिया कोतवाली अंतर्गत सहामतपुर गांव निवासिनी विवाहिता पिंकी मौर्या 22 वर्ष संदिग्ध परिस्थितियों में मकान के गाटर में लगे हुक के सहारे फांसी के फंदे पर झूल कर अपनी ईह लीला समाप्त कर ली। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

   बताते चलें कि बिंदू मौर्य के पुत्र रंजीत मौर्या का विवाह 2 वर्ष पूर्व मिर्जापुर जिले के मद्धुपुर थाना अंतर्गत सुकृत पुलिस चौकी के नगना हरैया गांव निवासी संजय मौर्या की पुत्री पिंकी मौर्या के साथ हुआ था। इस बीच पिंकी मौर्या ने एक पुत्र को जन्म भी दिया है।

   ससुरालियों के अनुसार रात के वक्त परिवार के लोगों को खाना खिलाने के बाद पिंकी अपने कमरे में सोने चली गई। इसी बीच भोर के वक्त किसी समय वह मकान के गाटर में लगे हुक में रस्सी के सहारे फांसी का फंदा लगाकर अपनी लीला समाप्त कर ली। सुबह बच्चे की रोने के बाद भी किसी तरह का सुगबुगाहट न मिलने पर परिवार के लोगों ने पिंकी के रूम में जाकर देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। जिस पर परिवार के लोगों ने आसपास के लोगों को घटना की जानकारी देने के साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची शिकारगंज पुुलिस चौकी तथा चकिया कोतवाली की पुलिस में शव को कब्जे में लेकर अंत्य परीक्षण हेतु जिला अस्पताल भेज दिया। 

   प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया गया है। इस मामले में अभी तक मायके वालों की तरफ से कोई तहरीर नहीं पड़ी है। वहीं पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*