जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आकाशीय बिजली गिरने से प्रकाश यादव की हुई मौत, परिजनों में टूटा गम का पहाड़
चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज पुलिस चौकी अंतर्गत बोदलपुर गांव में बीती रात अकाशीय बिजली की चपेट में आने से प्रकाश यादव 40 वर्ष मौत हो गई।
 
पत्नी सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल

चकिया कोतवाली क्षेत्र के शिकारगंज पुलिस चौकी अंतर्गत बोदलपुर गांव में बीती रात अकाशीय बिजली की चपेट में आने से प्रकाश यादव 40 वर्ष मौत हो गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में जुटी हुई है।

बता दें कि बोदलपुर गांव निवासी कल्लू यादव के पुत्र प्रकाश यादव बीती रात लगभग 2 बजे अपने घर से निकल कर दरवाजे पर बंधे भैंस की रखवाली करने चले गए वापस आते समय बारिश शुरू हो गई और तेज गरज के साथ अकाशी बिजली प्रकाश यादव के ऊपर जा गिरी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। घर में आने से देर होने पर उनकी पत्नी पति की खोजबीन के लिए बाहर निकली तो उन्हें घर के बाहर गिरा देखकर सन्न रह गई।

मौत की खबर मिलते ही शिकारगंज पुलिस चौकी तथा चकिया कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गयी और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गई। वहीं प्रकाश यादव की अचानक हुई मौत से परिजनों में दुख का पहाड़ टूट पड़ा है और पत्नी सहित परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*