जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
गेहूं की ठूठ की कटाई कर रहे रैपर मशीन और ट्रैक्टर जलकर राख, कई बोझ गेहूं जले
चंदौली जिले के कांटा के जगदीशपुर गांव की सिवान में बिजली कि  चिंगारी  होने के कारण खेत में गेहूं की ठूठ की कटाई कर रहे रैपर मशीन और ट्रैक्टर जलकर राख हो गये। इस दौरान मौके पर कई बोझ गेहूं की फसल भी जलकर राख हो गयी
 

गेहूं की ठूठ की कटाई कर रहे रैपर मशीन और ट्रैक्टर जलकर राख हो गये

आसपास के रखे हुए गेहूं के बोझ भी जलकर राख हो गए

चंदौली जिले के कांटा के जगदीशपुर गांव की सिवान में  बिजली  कि चिंगारी निकाने  के कारण खेत में गेहूं की ठूठ की कटाई कर रहे रैपर मशीन और ट्रैक्टर जलकर राख हो गये। इस दौरान मौके पर कई बोझ गेहूं की फसल भी जलकर राख हो गयी है।

Rapper Tractor Burnt Jagdishpur

बताते चलें कि चंदौली जिले के कांटा जगदीशपुर में हार्वेस्टर से कटाई होने के बाद रैपर मशीन द्वारा भूसा बनाने का काम किया जा रहा था।  तभी अचानक बिजली कि चिंगारी निकलने के कारण खेत में आग लग गई। आग इतनी विकराल थी कि इसके चपेट में रैपर मशीन व ट्रैक्टर भी आ गया। वहीं आसपास के रखे हुए गेहूं के बोझ भी जलकर राख हो गए।

Rapper Tractor Burnt Jagdishpur

 किसी तरह ड्राइवर ने गाड़ी से कूदकर अपनी जान बचाई। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी तब जाकर लोगों ने राहत सांस ली। इसके अलावा पास में गेहूं का बोझ रखा हुआ था, जिसे ग्रामीणों द्वारा एकजुट होकर गेहूं का बोझ हटाकर बचा लिया गया। लेकिन 10 से 12 गेहू बोझ भी चपेट में आ गया।

 बताया जा रहा कि ट्रैक्टर और रैपर  मशीन गजबदन सिंह का है। वहीं जो गेहूं का बोझ जला वह बेचन यादव का बताया जा रहा है। मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा किसी तरह आग को बुझाकर आग पर काबू पाया।