जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
देशी शराब की दुकान का SDM व CO ने किया निरीक्षण, महिलाओं ने की थी हटाने की मांग
शराब से बस्ती के युवा भी जद में आकर अपना कैरियर खराब कर रहे हैं।इसी से नाराज़ होकर बनभीषमपुर व ढ़ोढ़नपुर गांव की महिलाओं ने ठेके के पास जाकर विरोध प्रर्दशन करते हुए ठेका बंद कर दिया था।
 

20 सितम्बर के प्रदर्शन का असर

शराब ठेका हटाने को लेकर चर्चा तेज

महिलाओं ने किया था प्रर्दशन

 

 शहाबगंज बनभीषमपुर गांव की बस्ती में स्थापित देशी शराब के ठेका का निरीक्षण करने शुक्रवार को एसडीएम ज्वाला प्रसाद व सीओ रघुराज निरीक्षण करने पहुंचे। जहां सेल्समैन व ग्रामीणों  से मिलकर जानकारी लिया। वहीं अधिकारी द्वय को गांव की महिलाओं का विरोध का सामना करना पड़ रहा है।

wine shop removal

देशी शराब का ठेका बनभीषमपुर गांव की बस्ती में संचालित होता है।शराब के ठेके पर शाम होते ही शराबियों का जमावड़ा लग जाता है। जिससे रास्ते से गुजरना मुश्किल हो जाता है। वही हुड़दंग भी करते रहते हैं।शराब से बस्ती के युवा भी जद में आकर अपना कैरियर खराब कर रहे हैं।इसी से नाराज़ होकर बनभीषमपुर व ढ़ोढ़नपुर गांव की महिलाओं ने ठेके के पास जाकर विरोध प्रर्दशन करते हुए ठेका बंद कर दिया था। जिससे दो घंटे तक आवागमन बाधित रहा हो। वही जाम की सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने महिलाओं को समझा बुझाकर शांत कराया।

wine shop removal

वही ठेका हटाने को लेकर ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी व मुख्यमंत्री पोर्टल पर भी शिकायत दर्ज कराया था।मामले की गंभीरता को देखते हुए उपजिलाधिकारी ज्वाला प्रसाद ने ग्रामीणों से मिलकर समस्याओं से अवगत हुए। वहीं महिलाओं ने कहां कि शराब  ठेका का दूकान नहीं हटेगा तो हम लोग उच्चाधिकारियों से समस्याओं को बचायेंगे और जरुरत पड़ेगी तो धरना प्रर्दशन किया जायेगा। एसडीएम ने महिलाओं को आश्वासन दिया की आप की समस्याओं को उच्चाधिकारियों को अवगत कराकर समस्या का निस्तारण करने का प्रयास किया जायेगा।

इस दौरान ग्रामप्रधान राम अशीष, क्षेत्र पंचायत सदस्य राजकुमार,पिन्टू,पारस, अवधेश, जयहिंद, हीरालाल, टुनटुन, सुरेन्द्र, लीलावती,सुजीता,फूला, राधिका,मीरा, बिमला,मुंगा,सरोजा,नीरा,रीता,सुनिता,हिरावती, संध्या सहित आदि ग्रामीण उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*