जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
रक्षामंत्री के गांव के लापरवाह सफाईकर्मी निलंबित, डीपीआरओ पहुंचे थे गांव के दौरे पर
चंदौली जिले के चकिया ब्लाक में  जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे ने अपने दौरे में सफाईकर्मियों पर कार्रवाईन करते हुए लापरवाहों को चेतावनी दी है और कहा है कि हर कोई अपनी जिम्मेदारी की निर्वहन इमानदारी से करे
 

सफाईकर्मियों पर कार्रवाईन करते हुए लापरवाहों को चेतावनी दी

चंदौली जिले के चकिया ब्लाक में  जिला पंचायत राज अधिकारी ब्रह्मचारी दुबे ने अपने दौरे में सफाईकर्मियों पर कार्रवाईन करते हुए लापरवाहों को चेतावनी दी है और कहा है कि हर कोई अपनी जिम्मेदारी की निर्वहन इमानदारी से करे।

चकिया क्षेत्र के मुजफ्फरपुर व भभौरा गांव का गुरुवार की देर शाम निरीक्षण किया था। भभौरा गांव स्थित पंचायत भवन पर व्याप्त गंदगी देखकर नाराज हो गए थे। गांव में नियुक्त सफाई कर्मी मुरेश यादव व उदय बहादुर का कोई अता पता नहीं होने पर उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया था।

मौके पर डीपीआरओ ने मुजफ्फरपुर सामुदायिक शौचालय बंद होने पर नाराजगी जताई थी और ग्राम प्रधान को कड़े निर्देश देते हुए वहां का ध्यान रखने के लिए कहा था। साथ ही तत्कालीन ग्राम पंचायत अधिकारी को एक सप्ताह के भीतर स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। 

जिला मुख्यालय से डीपीआरओ ब्रह्मचारी दुबे के आकस्मिक निरीक्षण से पूरे गांव में चर्चा रही  व निलंबन की कार्रवाई से सफाई कर्मियों में हड़कंप की स्थिति बनी हुयी है।