जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
प्रभारी निरीक्षक ने मुहर्रम को लेकर गांवों का किया दौरा, लोगों को समझायी काम की बातें
प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मुहर्रम के ताजिया का जुलूस शांतिपूर्वक निकालें। कोई भी त्यौहार आपसी सौहार्द का प्रतीक होना चाहिए।
 

ताजिया चौक व रास्ते का निरीक्षण करने की पहल

स्थानीय समस्याओं को जानने की कोशिश

चंदौली जिले के शहाबगंज में आगामी मुहर्रम को लेकर पुलिस क्षेत्राधिकारी राजेश कुमार राय के निर्देश पर प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार ने शुक्रवार को बड़गावां, विशुनपुरा, जमोखर, शहाबगंज, पखनपुरा, एकौना, अमरसीपुर आदि गांवों में ताजिया का चौक व रास्ते का निरीक्षण किया। साथ ही स्थानीय समस्याओं को जानने की कोशिश की।

Shahabganj Inspectors Visited Muharram

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक ने कहा कि मुहर्रम के ताजिया का जुलूस शांतिपूर्वक निकालें। कोई भी त्यौहार आपसी सौहार्द का प्रतीक होना चाहिए। उन्होंने ने कहा कि थाना क्षेत्र में निकलने वाले मुहर्रम के जुलूस में शांति व्यवस्था बनाए रखें। साथ ही साफ- सफाई व पेयजल की व्यवस्था सुदृढ़ हो। आगे कहा कि किसी भी गड़बड़ी की सूचना तत्काल पुलिस को दें। इस पर त्वरित और कड़ी कारवाई की जाएगी। 

प्रभारी निरीक्षक ने मौजूद युवाओं को सचेत करते हुए कहा कि आप सभी फेसबुक, ट्विटर, वाट्सएप अकाउंट पर ऐसा कोई पोस्ट ना डालें, जिससे समाज में वैमनस्यता का वातावरण बनें। इस दौरान एसआई रमाशंकर राय, प्रधान संघ अध्यक्ष गुलफाम अहमद मिक्कू, मौलाना अजमल हयात, अरसद अली, महताब आलम, राकिब, अनीज, शाकिब, गोलू कांस्टेबल शब्बीर अहमद, नंद कुमार आदि मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*