जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज के योगेश्वर नाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बांटे गए 268 स्मार्टफोन्स
माननीय विधायक शारदा प्रसाद ने कहा कि सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना की जितनी  प्रशंसा की जाए कम है। विधायक ने कहा कि इससे बच्चों के ज्ञान अर्जन एवं भविष्य निर्माण में सहायता मिलेगी। 
 

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदत्त स्मार्टफोन वितरित किया गया।

स्मार्टफोन पाकर कॉलेज के 268 छात्र-छात्राएं पुलकित हो उठे। 

चकिया चंदौली जिले के शहाबगंज कस्बे में स्थित श्री योगेश्वर नाथ स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए तृतीय वर्ष के 268 छात्र-छात्राओं को उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा प्रदत्त स्मार्टफोन वितरित किया गया। सरकार के द्वारा दिए जा रहे इस फोन को पाकर सभी युवा गदगद नजर आए।

Smartphones Yogeshwarnath PG
स्मार्टफोन का वितरण

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक चकिया माननीय शारदा प्रसाद तथा विशिष्ट अतिथियों के रूप में परशुराम सिंह वृक्ष बंधु, डॉ कुंदन सिंह गोंड़ जिला पंचायत सदस्य, थाना प्रभारी शहाबगंज राजेश कुमार, सजाऊद्दिन  ग्राम प्रधान ठेकहा सहित कई गणमान्य अतिथियों के कर कमलों से स्मार्टफोन बंटवाए गए। जिसे पाकर कॉलेज के 268 छात्र-छात्राएं पुलकित हो उठे। 

इस मौके पर माननीय विधायक शारदा प्रसाद ने कहा कि सरकार की इस महत्वाकांक्षी योजना की जितनी  प्रशंसा की जाए कम है। विधायक ने कहा कि इससे बच्चों के ज्ञान अर्जन एवं भविष्य निर्माण में सहायता मिलेगी। 

Smartphones Yogeshwarnath PG
स्मार्टफोन पाकर  छात्र-छात्राएं ख़ुशी का इजहार करते हुए ।

मौके पर परशुराम सिंह वृक्ष बंधु ने कहा कि इस योजना से छात्र-छात्राओं के भविष्य को उज्जवल बनाकर राष्ट्र निर्माण में सहायता मिलेगी। डॉ कुंदन सिंह ने बच्चों को समाज निर्माण में सहयोग की अपील की । 

थाना प्रभारी शहाबगंज  राजेश कुमार ने कहा कि यह बच्चों के लिए एक बड़ी चुनौती है। इस स्मार्टफोन का प्रयोग छात्र-छात्राएं बड़ी सूझबूझ के साथ प्रयोग करें एवं इसके दुरूपयोग से बचते हुए इसका प्रयोग करें और अपने समाज के उत्थान के साथ राष्ट्र निर्माण में सहयोग करें।

कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक श्रीमती विभा गिरी ने किया। नोडल अधिकारी डॉ. इरफान अहमद शम्सी की निगरानी में स्मार्टफोन का वितरण किया गया। 

कार्यक्रम में जमाल अहमद ,ऋषि कुमार , सुक्खू शरण सिंह, राम चरन सिंह, रौनक साह, अशोक गिरी,राम जी सहित सभी महाविद्यालय के स्टाफ ने अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा कर कार्यक्रम को सफल बनाया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*