जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए विद्यालय की टीम हुई रवाना
11 नवंबर को होने वाली धानापुर के अमरबीर इंटर कॉलेज के मैदान में जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम की टीम बस द्वारा गुरुवार को रवाना हो गयी।
 

ब्लॉक अध्यक्ष अजय गुप्ता ने दिखायी हरी झंडी

11 नवंबर को धानापुर में होगी प्रतियोगिता

चंदौली जिला में परिषदीय विद्यालय की 11 नवंबर को होने वाली धानापुर के अमरबीर इंटर कॉलेज के मैदान में जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम की टीम बस द्वारा गुरुवार को रवाना हो गयी। प्राथमिक शिक्षक संघ के ब्लॉक अध्यक्ष अजय गुप्ता ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

बताते चलें कि जिला स्तरीय क्रीड़ा प्रतियोगिता में प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम के बच्चे सांस्कृतिक कार्यक्रम एवं स्वागत गान प्रस्तुत करेंगे इसके अलावा विभिन्न तरह के खेल खो-खो, कबड्डी, दौड़, पीटी विशेष अभ्यास में जिले में प्रतिभाग करेंगे।

प्राथमिक विद्यालय चकिया प्रथम को क्रीडा प्रतियोगिता में बराबर प्रतिनिधित्व मिलता है। कई बार से यह विद्यालय मंडल चैंपियन रहा है। वहीं बीते वर्ष इस विद्यालय की टीम ने प्रदेश स्तर पर द्वितीय स्थान पाकर पूरे जिला, मंडल ही नहीं प्रदेश स्तर पर विद्यालय का नाम रोशन किया था।

 इस दौरान ब्लॉक अध्यक्ष अजय गुप्ता, प्रधानाध्यापक राजेश पटेल, चंद्रभान सिंह, सुनील पटेल, अनिल यादव, पीयूष, आशीष, शीला यादव, बबीता, फरहीन, कृष्णा, अशोक, राजनाथ आदि शिक्षक मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*