जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
नगर पंचायत की लापरवाही से तिराहे पर रहता है अंधेरा, खराब पड़ी स्ट्रीट लाइट, बनवाने की नहीं है फुर्सत
नगर के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और नगर में बिजली रहने के बावजूद तिराहे चौराहे पर नगर पंचायत के कर्मचारियों की लापरवाही से अंधेरा दिख रहा है।
 

तिराहे पर बना रहता है अंधेरा

 न जाने कब टूटेगी नगर पंचायत की नींद

चंदौली जिले की चकिया नगर पंचायत लगातार आमजन की समस्याओं को लेकर लापरवाह दिखता हुआ नजर आ रहा है, और कई बार कहने के बावजूद भी जल्द समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। जिससे नगर के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और नगर में बिजली रहने के बावजूद तिराहे चौराहे पर नगर पंचायत के कर्मचारियों की लापरवाही से अंधेरा दिख रहा है।

आपको बता दें नगर पंचायत के वार्ड नंबर 3 में गांधी पार्क के पास खंभे पर स्ट्रीट लाइट लगाई गई है, जोकि लगाए जाने के कुछ ही दिन बाद से खराब पड़ी है। जिससे बिजली रहने के बाद भी तिराहे के आसपास के दुकानदारों एवं आवागमन करने वाले लोगों को अंधेरे में परेशानियों का सामना उठाना पड़ रहा है और तिराहे पर अंधेरा छाया हुआ है। लेकिन नगर पंचायत के कर्मचारियों को इतनी फुर्सत नहीं है कि खराब पड़ी लाइट को उतारकर उसे बदलवा कर दूसरी लाइट लगा सकें। जबकि खराब पड़ी लाइटों अभी भी गारंटी में है। लोगों ने कई बार इसकी शिकायत नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी एवं प्रशासन से की है, लेकिन अब तक लोगों की शिकायतों का कोई असर नहीं पड़ा है।

Street light

इस संबंध में अधिशासी अधिकारी मेही लाल गौतम ने बताया कि मामले की जानकारी संज्ञान में है। जल्द ही खराब पड़ी लाइट को उतरवाकर नई लाइट लगाई जाएगी, जिससे कि तिराहे पर प्रकाश रहे और लोगों को परेशानियों का सामना ना करना पड़ सके।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*