जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया तहसील के ग्रामीण अंचलों में धूमधाम से मनाया गया शिक्षक दिवस,
दुर्गावती बालिका इंटर कॉलेज इलिया, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैदूपुर, कम्पोजिट विद्यालय उसरी, बेलावर, प्राथमिक विद्यालय मगरौर, कनेरा में पूर्व राष्ट्रपति के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर केक काटा गया। तथा मिष्ठान का वितरण किया गया। शिक्षकों के संग बच्चों ने शिक्षक दिवस को खुशियों के बीच धूमधाम से मनाया।
 

 शिक्षकों संग बच्चों ने काटा केक, बांटी गयी मिठाईयां, बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सबका मन मोहा

 

चंदौली जिला के चकिया तहसील के ग्रामीण क्षेत्रों में भी शिक्षक दिवस के अवसर पर विभिन्न स्कूल कॉलेजों में पूर्व राष्ट्रपति डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन का जन्मदिन सोमवार को धूमधाम से मनाया गया। 

Teachers Day 2022

इस दौरान किसान इंटर कॉलेज सैदूपुर, दुर्गावती बालिका इंटर कॉलेज इलिया, पूर्व माध्यमिक विद्यालय सैदूपुर, कम्पोजिट विद्यालय उसरी, बेलावर, प्राथमिक विद्यालय मगरौर, कनेरा में पूर्व राष्ट्रपति के तैल चित्र पर माल्यार्पण कर केक काटा गया। तथा मिष्ठान का वितरण किया गया। शिक्षकों के संग बच्चों ने शिक्षक दिवस को खुशियों के बीच धूमधाम से मनाया। वहीं अपने गुरुजनों को गुरु शिष्य की परंपरा के तहत उपहार भी दिए। वहीं स्कूली बच्चों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए।

Teachers Day 2022

इस दौरान कनेरा प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिक विमला देवी ने कहा कि आज का दिन शिक्षकों और शिष्यों के लिए महान दिन है। क्योंकि एक शिक्षक अपने शिष्य को बिना भेदभाव के ज्ञान देकर उनके भविष्य को संवारने का काम करता है। और गुरु के बताए रास्ते पर चलकर शिष्य बड़ी से बड़ी उपलब्धियां हासिल करने में कामयाब होता है।

Teachers Day 2022

    इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजेश कुमार, गीता राय, उषा सिंह, दिनेश कुमार, संतोष त्रिपाठी, भोलानाथ, राजेश यादव, अभय, कमलेश, रामजनम आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*