जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शिक्षक संकुल की बैठक, मिशन प्रेरणा के लक्ष्य को हासिल करने पर हुई चर्चा
शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत न्याय पंचायत सैदूपुर के शिक्षक संकुल की मासिक बैठक उसरी स्थित कंपोजिट विद्यालय पर शुक्रवार को संपन्न हुई।
 

सैदूपुर के शिक्षक संकुल की मासिक बैठक

 बाल वाटिका पर चर्चा 

चंदौली जिला के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत न्याय पंचायत सैदूपुर के शिक्षक संकुल की मासिक बैठक उसरी स्थित कंपोजिट विद्यालय पर शुक्रवार को संपन्न हुई। जिसमें मिशन प्रेरणा के लक्ष्य को हासिल करने के लिए चर्चा हुई।

Teachers Sankul Meeting Mission Prerna

 बताते चलें कि बैठक का शुभारंभ मां सरस्वती के तैल चित्र पर पीआरपी अजय गौतम द्वारा माल्यार्पण किए जाने के साथ हुआ। इस दौरान स्कूल रेडिनेस कार्यक्रम , नेशनल एजुकेशन पॉलिसी 2020 का क्रियान्वयन किए जाने, निपुण भारत मिशन की दक्षता पर मंथन के साथ ही प्री प्राइमरी के अंतर्गत बाल वाटिका पर चर्चा की गई। 

Teachers Sankul Meeting Mission Prerna

इसके अलावा विद्यालय में साप्ताहिक क्वीज तथा विद्यालयों में प्रत्येक माह एसएमसी मीटिंग कराए जाने पर बल दिया गया। इसके साथ है शिक्षा को रोचक एवं लाभप्रद बनाने के लिए टीएलएम के प्रयोग के बारे में भी विस्तार पूर्वक बताया गया। 

   इस अवसर पर संकुल प्रभारी विनोद मौर्य, प्रधानाध्यापक भोला प्रसाद, दिनेश कुमार,चंचल, उषा सिंह, संतोष त्रिपाठी, रेनू सिंह, अभय यादव, शशि प्रभा, धर्मेंद्र कुमार रााजन्म आदि शिक्षक उपस्थित रहे। अध्यक्षता एआरपी अजय गौतम ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*