जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
राज्य उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार से सम्मानित हुए चकिया के 8 शिक्षक, जानिए सबके नाम
चकिया के 8 शिक्षकों को जिलाधिकारी संजीव सिंह और पीडीडीयू नगर के विधायक रमेश जायसवाल द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।
 

DM संजीव सिंह व विधायक रमेश जायसवाल ने प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित, शिक्षकों में हर्ष का माहौल

 

चंदौली जिला मुख्यालय पर शिक्षक दिवस के अवसर पर आयोजित राज्य उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार के लिए चकिया के 8 शिक्षकों को जिलाधिकारी संजीव सिंह और पीडीडीयू नगर के विधायक रमेश जायसवाल द्वारा प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

आपको बता दें कि आय आधारित योग्यता परीक्षा में चकिया उच्च प्राथमिक विद्यालय के 20 छात्रों के चयन पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक मीना राय को सम्मानित किया गया। इसके अतिरिक्त शिक्षकों में प्राथमिक विद्यालय चकिया की प्रभारी प्रधानाध्यापक रजनी जायसवाल, कम्पोजिट विद्यालय मुड़हुआ दक्षिणी के सहायक अध्यापक धीरेंद्र कुमार, कम्पोजिट विद्यालय गणेशपुर के सहायक अध्यापक ज्ञानी ओमप्रकाश, उच्च प्राथमिक विद्यालय अमरा उत्तरी के प्रधानाध्यापक गंगाधर गोपाल, उच्च प्राथमिक विद्यालय कोदोचक दिनेश चंद्र मौर्य, प्राथमिक विद्यालय हेतिमपुर के प्रधानाध्यापक सुनील कुमार पटेल को राज्य उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार से जिलाधिकारी संजीव सिंह और पीडीडीयू नगर के विधायक रमेश जायसवाल ने संयुक्त रूप से सम्मानित किया।

चकिया विकास खंड के 8 शिक्षकों को  राज्य उत्कृष्ट शिक्षक पुरस्कार से जिलाधिकारी संजीव सिंह तथा मुगलसराय के विधायक रमेश जायसवाल द्वारा सम्मानित होने से शिक्षकों में हर्ष व्याप्त है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*