जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो महिलाएं हुई घायल,अस्पताल में चल रहा इलाज
दोनों महिलाएं चकिया से खरीदारी कर अपने गांव जा रही थी कि अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आकर घायल हो गईं। 
 

चकिया कोतवाली क्षेत्र के पीतपुर गांव में शुक्रवार की दोपहर 1:00 बजे आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई जहां घटना के बाद मौके पर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई लोगों ने तत्काल एंबुलेंस की सहायता से दोनों घायल महिलाओं को चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां पर उनका इलाज जारी है। 

वहीं दो घायल महिलाओं में से एक महिला गर्भवती बताई जा रही है। यह दोनों महिलाएं चकिया से खरीदारी कर अपने गांव जा रही थी कि अचानक आकाशीय बिजली की चपेट में आकर घायल हो गईं। 

आपको बता दें चकिया कोतवाली क्षेत्र के पीतपुर गांव निवासी गुलाब की पत्नी लीलू 30 वर्ष तथा मुकेश की पत्नी कलावती 27 वर्ष अपने किसी कार्यवश चकिया आई हुई थीं।और चकिया से वापस जाते समय गांव से थोड़ी ही दूर पर मौसम खराब होने की वजह से आकाशीय बिजली की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गईं। और सड़क पर गिर पड़ी।जिसके बाद आसपास के लोगों ने घायल महिलाओं को एंम्बुलेंस की सहायता से चकिया स्थित जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया।जहां पर उनका इलाज चल रहा है।आपको बता दें कि दोनों घायल महिलाओं में से एक महिला गर्भवती बताई गयी है।हालांकि उसकी स्थिति अभी स्थिर है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*