जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
यूपी-बिहार की टीम ने की शराब की दुकानों पर छापेमारी, दुकानदारों को दी यह हिदायत
जिले के आखिरी छोर तथा बिहार प्रांत की सीमा पर स्थित है। दुकानदारों द्वारा मनमाने ढंग से शराब की बिक्री की शिकायत पर बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम तथा चंदौली जिला के आबकारी विभाग की टीम द्वारा संयुक्त रुप से कस्बा के देशी शराब की दुकान नंबर वन तथा टू का सघन जांच पड़ताल किया गया।
 
बॉर्डर की शराब दुकानों पर अभियान, जांच पड़ताल कर दी जा रही सभी को चेतावनी
 

 चंदौली जिला के इलिया कस्बा में बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग तथा जिले के आबकारी विभाग की टीम द्वारा संयुक्त रुप से देशी शराब की दुकानों पर गुरुवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। तथा शराब की गुणवत्ता को परखा गया।

 आपको बता दें कि स्थानीय कस्बा जिले के आखिरी छोर तथा बिहार प्रांत की सीमा पर स्थित है। दुकानदारों द्वारा मनमाने ढंग से शराब की बिक्री की शिकायत पर बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग की टीम तथा चंदौली जिला के आबकारी विभाग की टीम द्वारा संयुक्त रुप से कस्बा के देशी शराब की दुकान नंबर वन तथा टू का सघन जांच पड़ताल किया गया।

UP Bihar Excise Team

 इस दौरान रजिस्टर से स्टॉक का मिलान तथा शराब की गुणवत्ता की जांच पड़ताल की गई। तथा सेल्समैन को शराब की बिक्री निर्धारित मात्रा में लिमिट के अनुरूप खरीददार को देने की हिदायत दी गई। साथ ही शराब में किसी प्रकार की मिलावट की शिकायत पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई किए जाने का भी चेतावनी दिया गया। दोनों प्रांत के अधिकारियों द्वारा अचानक चेकिंग अभियान चलाए जाने से शराब लाइसेंसियों में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

UP Bihar Excise Team

   इस दौरान बिहार मध्य निषेध एवं उत्पाद विभाग के सब इंस्पेक्टर रामेश्वर टुडू, कृष्ण भगवान राम, राजकुमार, संजय पांडेय, मनोज कुमार सिंह तथा आबकारी इंस्पेक्टर ओंकार सिंह, शरद कुमार, त्रिलोकी नाथ यादव आदि पुलिसकर्मी मौजूद रहे।