जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
उपजा की बैठक में पत्रकारों को प्रशिक्षित करने सहित कई मुद्दों पर हुआ चर्चा
जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि वर्तमान दौर में पत्रकारों में लेखन क्षमता का विकास करने और पत्रकारिता क्षेत्र में होमवर्क करने की जरूरत है। जिसके लिए प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाना चाहिए।
 

पत्रकारों में लेखन क्षमता का विकसित करने की जरूरत

पत्रकारिता के क्षेत्र में होमवर्क की जरूरत


चंदौली जिला के यूपी जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन (उपजा) तहसील इकाई चकिया की बैठक उतरौत ग्राम पंचायत भवन परिसर में शुक्रवार को संपन्न हुई। जिसमें पत्रकारों को प्रशिक्षित करने सहित कई मुद्दों पर विचार विमर्श किया गया।]

UPJA Meeting

  बताते चलें कि बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष दीपक सिंह ने कहा कि वर्तमान दौर में पत्रकारों में लेखन क्षमता का विकास करने और पत्रकारिता क्षेत्र में होमवर्क करने की जरूरत है। जिसके लिए प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया जाना चाहिए। इसके अलावा बैठक में संगठन को मजबूत करने और नवंबर माह में अखिल भारतीय कवि सम्मेलन कराने का निर्णय लिया गया।

बैठक में प्रदेश कोषाध्यक्ष संतोष यादव, जिला महामंत्री गौरव श्रीवास्तव, शीतला प्रसाद राय, जिला मंत्री गोविंद केशरी, वैभव मिश्रा, ज्ञान प्रकाश द्विवेदी, राकेश केशरी, दीप नारायण यादव, चंद्रशेखर यादव, अंबुज मोदनवाल, मोनू ठाकुर, रिशाल जायसवाल सहित तमाम संगठन के लोग मौजूद थे। बैठक की अध्यक्षता तहसील अध्यक्ष विजय विश्वकर्मा की अनुपस्थिति में नियुक्त कार्यवाहक अध्यक्ष प्रेम शंकर त्रिपाठी ने संचालन महामंत्री मोहन पांडेय ने किया।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*