जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया में विद्युत समाधान सप्ताह के पहले दिन 20 में 10 उपभोक्ताओं की समस्याओं का मौके पर हुआ निस्तारण
पहले दिन उपभोक्ता अपनी शिकायत लेकर विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे। जिसमें 10 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया शेष 10 उपभोक्ताओं को जिले से समाधान कराने की बात कही गई।
 

19 सितंबर तक विद्युुत उपकेंद्रों पर सुबह 8 से शाम 5 बजे तक होगा शिकायतों का निस्तारण

आप भी उठाएं लाभ


चंदौली जिला के इलिया कस्बा के जंगलपुर स्थित विद्युत सब स्टेशन पर विद्युत समाधान सप्ताह का आयोजन सोमवार को किया गया। जिसमें पहले दिन उपकेंद्र पर पहुंचे 20 उपभोक्ताओं में 10 की समस्याओं का निराकरण मौके पर कर दिया गया।

 स्मरण हो कि प्रदेश की योगी सरकार ने उपभोक्ताओं को राहत देने के लिए संबंधित विद्युत उप केंद्रों पर 12 सितंबर से 19 सितंबर तक कैंप लगाकर उपभोक्ताओं के गड़बड़ बिजली के बिलों को सुधारने नए कनेक्शन लगाने बिना मीटर के चल रहे पुराने कनेक्शनों पर मीटर लगाने, लोड बढ़ाने सहित विभिन्न समस्याओं के समाधान का आदेश जारी किया है।

Vidyut Samadhan

  इसी क्रम में पहले दिन उपभोक्ता अपनी शिकायत लेकर विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे। जिसमें 10 का मौके पर निस्तारण कर दिया गया शेष 10 उपभोक्ताओं को जिले से समाधान कराने की बात कही गई। अवर अभियंता प्रदीप कुमार ने बताया कि एक सप्ताह तक चलने वाले इस अभियान में विद्युत समस्या का समाधान कराने के लिए क्षेत्र के लोग अपने अपने नजदीकी विद्युत उपकेंद्र पर पहुंचे और अपनी अपनी समस्याओं का समाधान करा लें। इस दौरान सक्षम अधिकारी सुबह 8 बजे से शाम 5 बजे तक समस्याओं का निस्तारण करेंगे।

    इस अवसर पर वंश नारायण पांडेय, विनय पांडेय, अमित गुप्ता, लक्ष्मण पासवान, धर्मराज, हैदर अली, राजकुमार गुप्ता सहित कई लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*