जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
आबकारी निरीक्षक का शराब की दुकानों पर छापा, जांच कर सेल्समैंनों की कसी नकेल
सैैदूपुर कस्बा के देसी शराब की दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने स्टॉक से रजिस्टर का मिलान कर दुकान के बाहर लगे रेट बोर्ड का जांच पड़ताल करने के साथ ही शराब की बोतलों को लेकर उसके गुणवत्ता को परखा।
 

अचानक चेकिंग से तरह तरह की चर्चा

मिलावट पाए जाने पर कड़ी कार्रवाई की चेतावनी

दुकान चलाने वाले लोगों में मचा हड़कंप 

चंदौली जिला के चकिया आबकारी विभाग ने इलिया कस्बा तथा सैैदूपुर बाजार में अंग्रेजी तथा देसी शराब की दुकानों और बीयर साहब की दुकानों पर शनिवार को रूटीन चेकिंग अभियान चलाया। इस दौरान स्टाक से रजिस्टर का मिलान किया, दुकान में लगे रेड बोर्ड की पड़ताल की तथा शराब की बोतलों में उसकी गुणवत्ता को परखा। जिसे शराब विक्रेताओं में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

Wine Shop Raid Excise Inspector Eliya Saidupur

 आपको बता दें कि आबकारी निरीक्षक उमेश द्विवेदी सबसे पहले सैैदूपुर कस्बा के देसी शराब की दुकान पर पहुंचे जहां उन्होंने स्टॉक से रजिस्टर का मिलान कर दुकान के बाहर लगे रेट बोर्ड का जांच पड़ताल करने के साथ ही शराब की बोतलों को लेकर उसके गुणवत्ता को परखा। उन्होंने दुकानदार को सख्त हिदायत दिया कि शराब में किसी भी तरह की मिलावट नहीं होनी चाहिए, शिकायत पाई गई तो लाइसेंसी तथा सेल्समैन के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसी प्रकार की इलिया कस्बा पहुंचने पर उन्होंने देसी, अंग्रेजी तथा बीयर शाप की दुकान का निरीक्षण किया और सेल्समैनों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

    इस दौरान आबकारी निरीक्षक शरद कुमार, सुशील कनौजिया आदि विभागीय कर्मचारी मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*