जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जहरीले जन्तु के डंक से महिला की मौत, चार बच्चों के सिर से उठ गया मां का साया
जमोखर गांव की उषा देवी की रविवार को खेत में रोपाई करते समय किसी जहरीले जन्तु काटने से मौत हो गयी।
 

गरीबी के आलम में जीवन बसर कर रहा था परिवार

दो दिन से जा रही थी रोपनी करने जा रही थी मां

चंदौली जिले के शहाबगंज थाना क्षेत्र के जमोखर गांव की उषा देवी की रविवार को खेत में रोपाई करते समय किसी जहरीले जन्तु काटने से मौत हो गयी। मौत की खबर लगने से परिजनों में कोहराम मच गया। मां के अचानक चले जाने से छोटे-छोटे बच्चों की दुनिया ही उजड़ गयी है।

जमोखर गांव की निवासी रिंकू गिरी अपनी  पत्नी उषा देवी (30 वर्ष) व चार छोटे बच्चों अमन गिरी (12 वर्ष), पुत्री नेहा (10 वर्ष), विवेक (8 वर्ष) और सबसे छोटा पुत्र शनि (7 वर्ष) के साथ परिवार का बहुत ही गरीबी के बीच गुजर बसर कर रहा था। क्षेत्र में इस समय धान की रोपाई चल रही है। उसकी पत्नी उषा ने भी कुछ मजदूरी की चाह में दो दिन से धान की रोपाई करने जा रही थी। लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था। रोपाई के दूसरे दिन ही विशुनपुरा गांव के सिवान में धान की  रोपाई करने गयी थी। रोपाई के दौरान किसी जहरीले जन्तु के काटने से  मौत हो गयी। 

पहले तो परिजनों ने  झाड़ फूंक कराने का प्रयास किया, लेकिन महिला को बचाया नहीं जा सका। मौत की खबर लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सबसे ज्यादा दिक्कतें छोटे -छोटे बच्चों के सामने है। अब इनका लालन पालन कौन करेगा। मां के अचानक चले जाने से बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। ग्रामीणों ने परिवार की माली हालत को देखते हुए प्रशासन से मुवाअजा दिलाने की मांग की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*