जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
383 चकिया विधानसभा : अपराजिता सोनकर के मैदान में आने से सकते में पड़ सकते हैं विधायक शारदा प्रसाद
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर ने चकिया विधानसभा सीट से अपना आवेदन करते हुए दावेदारी ठोक रखी है और उनका दावा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी उनको टिकट देती है तो वह मजबूती के साथ चकिया विधानसभा में चुनाव लड़ेंगी।
 
मौजूदा विधायक शारदा प्रसाद के विधानसभा क्षेत्र में टिकट मांगने वालों की सूची में एक महिला दावेदार का नाम आ गया है

चंदौली जिले की चकिया विधानसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के टिकट के दावेदारों की संख्या बढ़ती जा रही है। भाजपा के मौजूदा विधायक शारदा प्रसाद के विधानसभा क्षेत्र में टिकट मांगने वालों की सूची में एक महिला दावेदार का नाम आ गया है, जिससे भारतीय जनता पार्टी के दावेदारों की संख्या बढ़ गई है।

 बताया जा रहा है कि वाराणसी की पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष अपराजिता सोनकर ने चकिया विधानसभा सीट से अपना आवेदन करते हुए दावेदारी ठोक रखी है और उनका दावा है कि अगर भारतीय जनता पार्टी उनको टिकट देती है तो वह मजबूती के साथ चकिया विधानसभा में चुनाव लड़ेंगी।

 आपको बता दें कि अपराजिता सोनकर सत्ता परिवर्तन के बाद समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में सक्रिय हो गई थीं। वैसे वह समाजवादी पार्टी के टिकट पर ही वाराणसी जिले की जिला पंचायत अध्यक्ष बनी थीं।

Aparajita Sonkar New BJP Candidate

शुक्रवार को जब ग्रामीण विकास मंत्री राजेंद्र प्रसाद सिंह उर्फ मोती सिंह के चकिया आगमन के दौरान अपराजिता सोनकर मंच पर भी मौजूद रहीं। इस दौरान उन्होंने स्थानीय नेताओं से बातचीत भी की। तभी से उनकी चकिया विधानसभा सीट से दावेदारी को लेकर चर्चाएं तेज हो गईं।

 आपको बता दें कि वैसे भी भारतीय जनता पार्टी के मौजूदा विधायक शारदा प्रसाद के अलावा चकिया विधानसभा सीट से टिकट मांगने वाले दावेदारों में मुगलसराय नगर पालिका के चेयरमैन संतोष खरवार, चकिया के पूर्व विधायक शिव तपस्या पासवान और अब अपराजिता सोनकर भी हो गई हैं। इस तरह से देखा जाए तो ऐसा लगता है कि भारतीय जनता पार्टी अगर मौजूदा विधायक का विकल्प खोजती है तो इन तीन लोगों में कांटे की टक्कर होगी।