जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
महाविद्यालय में पहुंची भाजपा की प्रदेश मंत्री, सेमिनार कार्यक्रम में लिया हिस्सा
महाविद्यालय में आयोजित किए गए सेमिनार कार्यक्रम में पहुंचकर भाजपा के प्रदेश मंत्री शकुंतला चौहान ने छात्र छात्राओं से विचार विमर्श किया और विस्तृत रूप से जानकारी दी। 
 

चंदौली जिले के चकिया क्षेत्र के सिकंदरपुर गांव स्थित स्वर्गीय रामविलास सिंह शिक्षण संस्थान में बुधवार की दोपहर सेमिनार कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रुप में भाजपा के प्रदेश मंत्री शकुंतला चौहान ने पहुंचकर हिस्सा लिया और लोगों को संबोधित किया।

आपको बताते चलें कि पार्टी के निर्देशानुसार पूरे देश भर में चलाए जा रहे मोदी@20 के अभियान के तहत जगह जगह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है और लोगों को इसके बारे में जानकारी दी जा रही है। उसी क्रम में महाविद्यालय में आयोजित किए गए सेमिनार कार्यक्रम में पहुंचकर भाजपा के प्रदेश मंत्री शकुंतला चौहान ने छात्र छात्राओं से विचार विमर्श किया और विस्तृत रूप से जानकारी दी। 

SRVSS College Seminar

 इसके बाद उन्होंने अपने पार्टी के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ भी बैठक की और आने वाले आगामी लोकसभा चुनाव एवं नगर निकाय चुनाव में मजबूती के साथ लगा कर भाजपा समर्थित प्रत्याशियों को जिताने के लिए तन मन के साथ प्रचार प्रसार करने के लिए विस्तृत रूप से जानकारी दी।

इस दौरान चकिया विधायक कैलाश आचार्य, जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, जिला महामंत्री उमाशंकर सिंह, जिला उपाध्यक्ष काशीनाथ सिंह, राघवेंद्र प्रताप सिंह, छत्रबली सिंह, आशु गुप्ता, राजेश चौहान सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*