जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के प्रयास से 3 करोड़ की लागत से बनेगा सीसी रोड व नाली, कस्बावासियों में हर्ष
चंदौली जिले के शहाबगंज में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के प्रयास से तीन करोड़ की लागत से स्थानीय कस्बा के मुख्य मार्ग व गलियों का कायाकल्प होगा।
 

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के प्रयास

3 करोड़ की लागत से बनेगा सीसी रोड व नाली

 कस्बावासियों में हर्ष
 

चंदौली जिले के शहाबगंज में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह के प्रयास से तीन करोड़ की लागत से स्थानीय कस्बा के मुख्य मार्ग व गलियों का कायाकल्प होगा। निर्माण खण्ड लोक निर्माण विभाग ने कार्य की स्वीकृति के साथ ही 42 लाख रुपया रिलीज़ भी कर दिया है। कार्य की स्वीकृति होने से कस्बावासियों में हर्ष व्याप्त है।


इस सम्बंध में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष छत्रबली सिंह ने बताया कि त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान कस्बावासियों व ग्रामीणों द्वारा विकास सम्बंधित अनेक मांग की गई थी जो धीरे-धीरे शुरू की जा रही है। जिला पंचायत व क्षेत्र पंचायत द्वारा विकास क्षेत्र के विभिन्न गांवों में करोड़ों रुपए का कार्य शुरू भी हो चुका है। जल्द ही निर्माण खण्ड लोक निर्माण विभाग द्वारा कस्बा के मुख्य बाजार साहनी बस्ती,जायसवाल बस्ती होते हुए मुख्य सड़क तक सीसी रोड,नाली व पक्की सड़क का निर्माण लगभग तीन करोड़ रुपए से कराई जाएगी। इसके अलावा बड़गावां गांव में लगभग पांच करोड़,ठेकहां गांव में पांच करोड़,खिलची-परवन्दापुर में पांच करोड़ व डुमरी गाँव में लगभग ढाई करोड़ रुपए की लागत से सीसी रोड,नाली व पक्की सड़क का कार्य कराया जाएगा।इन गांवों में भी पैसा रिलीज़ हो गया है। 

शनिवार को जैसे ही पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष ने कार्य की स्वीकृति व पैसा रिलीज़ होने की जानकारी दी सम्बंधित गाँवों के साथ ही कस्बा में हर्ष व्याप्त हो गया। 


आप को बता दें कि कस्बा के अरविंद जायसवाल,मनोज जायसवाल,मुकेश सेठ,अंजनी जायसवाल, सुधीर जायसवाल,फारुख अंसारी,पंकज दुबे,रतीश कुमार,बड़गावां के प्रधान गुलफाम अहमद,ठेकहां के प्रधान सजाउद्दीन ने हर्ष व्याप्त की है।