जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया पुलिस ने 1 पशु तस्कर और 1 वारंटी को किया गिरफ्तार, बोलेरो पिकअप वाहन सहित 6 गोवंश बरामद
चंदौली जिले के चकिया पुलिस द्वारा एक वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है इसके साथ ही एक पशु तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।  
 

चकिया पुलिस ने 1 पशु तस्कर और 1 वारंटी को किया गिरफ्तार

बोलेरो पिकअप वाहन सहित 6 गोवंश बरामद
 

चंदौली जिले के चकिया पुलिस द्वारा एक वांछित अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है इसके साथ ही एक पशु तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया है।  जिसके पास से एक बोलेरो पिकअप वाहन से 6 गोवंश को बरामद किया गया साथ ही एक तमंचा व जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है। 

बताते चलें कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में चकिया पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर 002/2022 धारा 452,354,506 भारतीय दंड विधान में वांछित अभियुक्त रवि कांत पुत्र व बचानू निवासी ग्राम दाउदपुर थाना चकिया जनपद चंदौली को गिरफ्तार किया गया है तथा आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।  इसके साथ ही चकिया पुलिस टीम द्वारा मुखबिर खास की सूचना पर एक बोलेरो पिकअप वाहन को बरामद किया गया ।  जिसमें से 6 गोवंश बरामद हुए हैं तथा एक अभियुक्त की भी गिरफ्तारी की गई है । 

अभियुक्त ने पूछताछ के दौरान अपना नाम भोला पुत्र लालचंद निवासी ग्राम बिसौराखुर्द थाना अदलहाट जनपद मिर्जापुर बताया है । जो  बोलेरो पिकअप वाहन बरामद हुई है उसका नंबर UP63AT6513 है । अभियुक्त के पास से 315 बोर का एक जिंदा कारतूस व एक तमंचा भी बरामद हुआ है । 

इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में थाना प्रभारी उप निरीक्षक राजकुमार शुक्ल सहित उप निरीक्षक प्रशांत कुमार सिंह, उपनिरीक्षक राम अधार यादव, कांस्टेबल विनय पांडेय, कांस्टेबल अभिषेक दुबे, कांस्टेबल अक्षय प्रसाद, कांस्टेबल वीर बहादुर सम्मिलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*