जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
सफाई कर्मचारियों ने समय सारणी में बदलाव से नाराज होकर, एडीओ पंचायत को सौंपा ज्ञापन
सोमवार को सफाई कर्मियों ने पशु चिकित्सालय परिसर में बैठक कर नाराजगी ब्यक्त करते हुए कहां कि एडीओ पंचायत मनमाने ढंग से नियम बनाकर परेशान किया जा रहा है।
 
एडीओ पंचायत ने पुराने आदेश को बहाल करने का दिया आश्वासन

 शहाबगंज विकास खण्ड क्षेत्र में नियुक्त सफाई कर्मियों ने सोमवार को एडीओ पंचायत द्वारा मनमाने ढंग से सफाई कार्य को करने के लिए नया आदेश जारी कर दिया।जिससे नाराज होकर दर्जनों की संख्या में सफाई कर्मियों ने बैठक कर एडीओ पंचायत को ज्ञापन सौंपा और पुराने ही आदेश को लागू करने की बात कही।

जिस पर सहायक विकास अधिकारी पंचायत ने आश्वासन देते हुए पुराने ही आदेश को पुन: जारी करने का आश्वासन दिया। शासन के निर्देश पर सफाई कर्मियों के लिए गर्मी के दिनों में  सुबह 7 बजे से दोपहर 2 बजे तक और ठंड के दिनों में सुबह8 बजे से शाम 3 बजे तक समय सारणी निर्धारित था। 

लेकिन एडीओ पंचायत अरविंद सिंह ने सफाई कर्मियों के लिए सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक समय सारणी जारी कर दिया। नया आदेश मिलते ही सफाई कर्मियों हड़कंप मच गया।

 सोमवार को सफाई कर्मियों ने पशु चिकित्सालय परिसर में बैठक कर नाराजगी ब्यक्त करते हुए कहां कि एडीओ पंचायत मनमाने ढंग से नियम बनाकर परेशान किया जा रहा है।जिसको सफाई कर्मी  बर्दाश्त नहीं करेंगे।

सफाई कर्मियों ने एडीओ पंचायत समय बदलने को लेकर ज्ञापन सौंपा।इस दौरान नुरुलहोदा, बाबूलाल भास्कर, अमित चौहान,अजीत सिंह ,राजू कनौजिया, अवधेश कुमार जितेंद्र कुमार सुनील कुमार सहित आदि सफाई कर्मी उपस्थित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*