जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बैंकों में हो रही है जमकर भीड़, कोरोना प्रोटोकाल की उड़ रही है धज्जियां
चंदौली जिले के इलिया कस्बा तथा सैदूपुर स्थित बैंकों में सोमवार को भारी भीड़ रही। जहां कोविड‌ प्रोटोकॉल की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई जा रही थी। बैंकों में ग्राहक बगैर मास्क के भीड़ लगाए रहे।
 

बैंकों में हो रही है जमकर भीड़

कोरोना प्रोटोकाल की उड़ रही है धज्जियां
 

चंदौली जिले के इलिया कस्बा तथा सैदूपुर स्थित बैंकों में सोमवार को भारी भीड़ रही। जहां कोविड‌ प्रोटोकॉल की पूरी तरह से धज्जियां उड़ाई जा रही थी। बैंकों में ग्राहक बगैर मास्क के भीड़ लगाए रहे। वहीं खुद की सुरक्षा तथा शासन के निर्देशों का किसी को परवाह नहीं रहा।


  आपको बता दें कि कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए प्रदेश शासन कोविड से बचाव हेतु 2 गज दूरी मास्क है जरूरी, की अनिवार्यता बाजारों से लेकर सार्वजनिक स्थलों तथा सरकारी तथा निजी दफ्तरों में करने का निर्देश जारी की हुई है। तथा ऐसे स्थलों पर भीड़ लगाने की पूरी तरह से मनाही है। जिला प्रशासन भी शासन के निर्देशों का कड़ाई से पालन करने का निर्देश दिया हुआ है।यहां तक कि शासन ने कोविड से बचाव हेतु स्नातक तक के स्कूलों को 16 जनवरी तक बंद करने का आदेश जारी किया हुआ है। 


इसके बावजूद कस्बा के पंजाब नेशनल बैंक, यूपी बड़ौदा ग्रामीण बैंक, सैदूपुर के बड़ौदा बैंक तथा यूपी बड़ौदा बैंक के अलावा सीएसपी पर भी निर्देशों की खुलेआम धज्जियां उड़ाई गई। किसी को सुरक्षा के प्रति जहां परवाह नहीं रहा, वहीं पुलिस प्रशासन भी शासन तथा जिला प्रशासन के निर्देशों के प्रति कहीं भी गंभीर दिखाई नहीं दे रहा है। जिससे कोविड जैसी गंभीर बीमारी को एक बार फिर रोकना नामुमकिन साबित हो रहा है। आगे भी यही स्थिति रहा तो जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या में इजाफा होने से कोई रोक नहीं सकता।