जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

CPM कार्यकर्ताओं ने चकिया तहसील में दिया धरना, महिला पहलवानों के लिए मांग रहे न्याय

वक्ताओं ने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और हरियाणा सरकार के खेल मंत्री संदीप सिंह भाजपा के केंद्र सरकार के इशारे पर महिला पहलवानों का उत्पीड़न कर रही हैं ।
 

महिला पहलवानों को न्याय दिलाने के लिए धरना

केंद्र सरकार के नाम 3 सूत्रीय मांग पत्र सौंपा

महिला पहलवानों के समर्थन में दिखा रहे एकजुटता 

चंदौली जिला के चकिया में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राष्ट्रव्यापी अभियान के तहत गुरुवार को अखिल भारतीय किसान सभा अखिल भारतीय खेत मजदूर यूनियन सीटू के कार्यकर्ताओं ने स्थानीय गांधी पार्क परिसर में धरना दिया। धरने के दौरान वक्ताओं ने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना दे रही महिला पहलवानों को न्याय देने की मांग की।

वक्ताओं ने कहा कि भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह और हरियाणा सरकार के खेल मंत्री संदीप सिंह भाजपा के केंद्र सरकार के इशारे पर महिला पहलवानों का उत्पीड़न कर रही हैं । महिला और पुरुष पहलवानों के धरने की सरकार उपेक्षा कर रही है और महिला पहलवानों के यौन शोषण के आरोपी भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बचाव कर रही है । वक्ताओं ने बृजभूषण शरण को गिरफ्तार करने और हरियाणा सरकार के खेल मंत्री संदीप सिंह को बर्खास्त करने की मांग की। सभा के बाद कार्यकर्ताओं अपने 3 सूत्री मांग को लेकर केंद्र सरकार के नाम चकिया तहसील की प्रशासनिक सहायक आरती माला को ज्ञापन सौंपा।
 

धरने के दौरान शंभूनाथ यादव परमानंद मौर्य लालचंद्र एडवोकेट भृगुनाथ विश्वकर्मा रामदुलारे बनवासी लालमनी विश्वकर्मा चौथी पासवान जयनाथ रामनिवास पांडेय सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद थे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*