जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime

फिरोजपुर स्थित गोवंश आश्रय स्थल पर डीएम साहिबा ने देखा हाल, इन कामों दिया जोर

जिलाधिकारी ईशा दुहन अपने निरीक्षण के दौरान गौशाला के फर्श  का मरम्मत कराने तथा पानी निकासी का समुचित प्रबंध किये जाने के निर्देश देते हुए तत्काल इस पर काम करने के लिए कहा।
 

गोवंश आश्रय स्थल की फर्श होगी पक्की

सामने होगा अमृत सरोवर का निर्माण

चारे की व्यवस्था के लिए दिए निर्देश

चंदौली जिले की जिलाधिकारी ईशा दुहन आज अपने दौरे पर पूरे फुल फॉर्म में दिखीं। जिलाधिकारी के द्वारा फिरोजपुर स्थित गोवंश आश्रय स्थल का भी औचक निरीक्षण किया गया। वहां भी अन्य जगहों की तरह तमाम तरह की कमियां दिखीं। जिस पर जिलाधिकारी ने वहां की व्यवस्थाओं को तत्काल सुधारने के निर्देश दिए। 

dm inspection

बताया जा रहा है कि जिलाधिकारी ईशा दुहन अपने निरीक्षण के दौरान गौशाला के फर्श  का मरम्मत कराने तथा पानी निकासी का समुचित प्रबंध किये जाने के निर्देश देते हुए तत्काल इस पर काम करने के लिए कहा। उन्होंने गो आश्रय स्थल में पशुओं के लिये पर्याप्त चारा और पानी की व्यवस्था उपलब्ध कराने की व्यवस्था के बारे में जांच पड़ताल की। साथ ही आगे के लिए पर्याप्त चारा रखे जाने के साथ ही नियमित साफ सफाई के कड़े  निर्देश दिए। 

dm inspection

जिलाधिकारी ईशा दुहन ने वहां के लोगों से कहा कि पशु चिकित्सक नियमित रूप से भ्रमण कर पशुओं के स्वास्थ्य के साथ ही शत प्रतिशत निर्धारित टीकाकरण सुनिश्चित कराएं। जिलाधिकारी ने गौशाला के सामने स्थित तालाब को अमृत सरोवर के रूप में विकसित किये जाने के निर्देश खंड विकास अधिकारी को दिए, ताकि जानवरों को कभी पेयजल की किल्लत न हो।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*