जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चुनाव में वर्चुअल सिस्टम से प्रचार प्रसार का निर्देश स्वागत योग्य कदम - डां परशुराम सिंह
डाक्टर परशुराम सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों को वर्चुअल सिस्टम द्वारा प्रचार प्रसार किए जाने का निर्देश दिया जाना स्वागत योग्य कदम है।
 
 डां परशुराम सिंह की पत्रकारों से बातचीत
 


चंदौली जिले के शहाबगंज विकासखंड अंतर्गत कटवां माफी गांव निवासी चुनाव आयोग के चंदौली जिला के ब्रांड एंबेसडर तथा वृक्ष बंधु डाक्टर परशुराम सिंह ने कहा कि चुनाव आयोग द्वारा विधानसभा चुनाव में राजनीतिक दलों को वर्चुअल सिस्टम द्वारा प्रचार प्रसार किए जाने का निर्देश दिया जाना स्वागत योग्य कदम है।


 डॉक्टर परशुराम सिंह ने कटवां माफी गांव में अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि प्रदेश में विधानसभा का कार्यकाल पूरा होने पर चुनाव आयोग को नई सरकार के गठन हेतु लोकतांत्रिक प्रणाली के तहत चुनाव को कराना आवश्यक है। वहीं कोरोना की तीसरी लहर से बचने के लिए कोविड-19 के नियमों के पालन के साथ-साथ चुनाव में विभिन्न राजनीतिक दलों को वर्चुअल सिस्टम द्वारा प्रचार प्रसार करने का निर्देश दिया जाना सूज-बूझ भरा कदम है।


 इससे जहां कोविड-19 के संक्रमण को काफी हद तक रोकने में कामयाबी मिलेगी, वहीं चुनाव की प्रक्रिया भी शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढंग से संपन्न हो सकेगी। श्री सिंह ने चुनाव आयोग के इस निर्देश का तहे दिल से स्वागत करते हुए सही समय पर सही निर्णय लिया जाना बताया है।