जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इलिया पुलिस बिहार प्रांत की बॉर्डर पर बैरिकेडिंग लगाकर कर रही है सघन तलाशी
विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने हेतु उत्तर प्रदेश बिहार प्रांत की सीमा पर स्थित महदाईच बॉर्डर पर रविवार को पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है।
 

इलिया पुलिस बिहार प्रांत की बॉर्डर पर

बैरिकेडिंग लगाकर कर रही है सघन तलाशी

चंदौली जिले के इलिया थाना क्षेत्र में विधानसभा चुनाव को सकुशल संपन्न कराने हेतु उत्तर प्रदेश बिहार प्रांत की सीमा पर स्थित महदाईच बॉर्डर पर रविवार को पुलिस ने बैरीकेटिंग लगाकर सघन तलाशी अभियान शुरू कर दी है। जिससे तस्करों तथा अपराधियों के हौसले पस्त हो गए हैं।

  इस दौरान बिहार प्रांत से आने तथा जाने वाले वाहनों की सघन तलाशी जा रही है। तथा संदिग्धों पर पूरी तरह से नजर रखी जा रही है। पुलिस द्वारा चलाए जा रहे तलाशी अभियान से पशु तस्करों तथा शराब तस्करों ने बिहार जाने वाला रास्ता बदल दिया है। विश्वस्त सूत्रों का कहना है कि पशु तस्कर बिहार में मवेशियों को प्रवेश दिलाने के लिए जंगल के रास्ते को अपना लिए हैं।

 

alertness up bihar border

वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि क्षेत्र में सकुशल एवं शांतिपूर्ण मतदान कराए जाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है, और अपराध पर अंकुश लगाने, अपराधियों तथा तस्करों की धरपकड़ के लिए पुलिस पूरी मुस्तैदी के साथ लगी हुई है।

alertness up bihar border

उन्होंने कहा कि बॉर्डर क्षेत्र वाले सीमा पर तलाशी अभियान बराबर जारी रहेगा।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*