जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया में भी किसान व कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने निकाला जुलूस, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट को सौंपा पत्रक
 

चंदौली जिले के चकिया में लखीमपुर खीरी में किसानों की हुई मौत के बाद पूरे प्रदेश भर में किसान संगठन के लोग आक्रोशित हो गए हैं और जगह-जगह वर्तमान की भाजपा सरकार के विरोध में धरना प्रदर्शन में जुलूस निकालकर विरोध जता रहे हैं। जिसको देखते हुए लगातार पुलिस प्रशासन भी चप्पे-चप्पे पर तैनात है जिससे कहीं कोई घटना घटित ना हो सके।


उसी क्रम में चकिया नगर में भी भारतीय किसान यूनियन के तहसील अध्यक्ष वीरेंद्र पाल के नेतृत्व में किसान तथा वही कम्युनिस्ट पार्टी के महामंत्री लालचंद सिंह एडवोकेट के नेतृत्व में लोगों ने चकिया नगर में विरोध प्रदर्शन करते हुए नगर भ्रमण कर नगर के गांधी पार्क परिसर में पहुंचकर सभा का आयोजन कर जमकर सरकार के खिलाफ भड़ास निकाला और विरोध प्रदर्शन किया। इसके बाद चकिया तहसील परिसर में पहुंचकर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा को राज्यपाल से संबोधित कई मुख्य मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा। इस प्रजेंट में डिस्ट्रिक्ट में भरोसा दिलाया कि आप लोगों का मांग पत्र शासन तक और राज्यपाल तक भेजा जाएगा।

Farmers and Communist Party leaders


इस संबंध में वक्ताओं ने कहा कि जिस तरीके से भाजपा सरकार के मंत्री के बेटे द्वारा किसानों की बर्बरता पूर्वक हत्या की गई है। उसी तरीके से किसानों की हत्या करने वालों को भी फांसी की सजा हो और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई हो। उन्होंने कहा कि अगर किसानों की सुनवाई सरकार नहीं करते हैं तो सरकार के खिलाफ आगे भी उग्र प्रदर्शन जारी रहेगा।


इस दौरान लाल चंद्र सिंह, एडवोकेट वीरेंद्र पाल, जुबेर सिंह, अंकित सिंह, अखिलेश कुमार, सहित तमाम किसान मौजूद रहे।