जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अज्ञात कारणों से लगी आग, 50 हजार नगद सहित लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ ख़ाक
इलिया थाना अंतर्गत मालदह गांव में बीती रात बनारसी चौबे के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गयी। जब तक परिवार के लोग जागकर आग बुझाते कि नगद सहित गृहस्ती का सारा सामान जलकर खाक हो गया।
 

अज्ञात कारणों से लगी आग

50 हजार नगद सहित लाखों का सामान जलकर ख़ाक
 

चंदौली जिले के इलिया थाना अंतर्गत मालदह गांव में बीती रात बनारसी चौबे के मकान में अज्ञात कारणों से आग लग गयी। जब तक परिवार के लोग जागकर आग बुझाते कि नगद सहित गृहस्ती का सारा सामान जलकर खाक हो गया।


 बता दें कि बनारसी चौबे के पुत्र उमेश चौबे निजी कार्यवश कही बाहर गए हुए थे। घर में गृह स्वामी के अलावा पत्नी तथा पुत्र वधू अपने 2 वर्ष के पुत्र के साथ थी। बुधवार की रात खाना खाने के बाद गृह स्वामी गांव के सिवान में अपने खलिहान में सोने चले गए थे। रात में लगभग 1 बजे पुत्रवधू सलोनी चौबे के बेडरूम में सोते वक्त किसी तरह अज्ञात कारणों से आग लग गया।

Fire in house of Banarasi Choubey


  आग लगने के बाद उससे उठतें लपटों के बीच जब सलोनी का नींद टूटा तो वह आग देखकर आनन-फानन में बच्चे को बेडरूम से लेकर आंगन में आकर किसी तरह जान बचाई। शोरगुल मचाने पर सासू मां सहित आसपास के लोग मौके पर आ गए और हैंडपंप से पानी निकाल कर आग बुझाई। तब तक बेडरूम के अलमारी में रखा 50 हजार नगद, कूलर ,फ्रीज, बेड, बिस्तर तथा कपड़ा सहित गृहस्ती का सामान जलकर राख हो गया।

Fire in house of Banarasi Choubey
 अग्निकांड में लगभग एक लाख से अधिक मूल्य की संपत्ति के क्षति होने का अनुमान लगाया गया है।