जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मीणा साहब के बुलडोजर से अतिक्रमण मुक्त हुई 6 बीघा जमीन, बनेगा मिनी स्टेडियम व सार्वजनिक भवन
चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा का अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत बुलडोजर सोमवार को फिर गरजा और शहाबगंंज थाना अंतर्गत केरायगांव में 6 बीघा सरकारी जमीन को ग्रामीणों द्वारा किए गए कब्जे से मुक्त करा दिया। भूमि कब्जा मुक्त होने के बाद ग्रामसभा को सुपुर्द कर दिया
 

बुलडोजर सोमवार को फिर गरजा और शहाबगंंज थाना अंतर्गत केरायगांव में

चंदौली जिला के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा का अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत बुलडोजर सोमवार को फिर गरजा और शहाबगंंज थाना अंतर्गत केरायगांव में 6 बीघा सरकारी जमीन को ग्रामीणों द्वारा किए गए कब्जे से मुक्त करा दिया। भूमि कब्जा मुक्त होने के बाद ग्रामसभा को सुपुर्द कर दिया। जिसमें अब मिनी स्टेडियम एवं सार्वजनिक भवन बनवाने की प्रयोग में लिया जाएगा जिसका लाभ गांव के लोगों को प्रत्यक्ष रूप से मिलने लगेगा।

 बुलडोजर सोमवार को फिर गरजा और शहाबगंंज थाना अंतर्गत केरायगांव में

बताते चलें कि केरायगांव में कुल 6 बीघा भूमि ग्राम सभा की आराजी नम्बर 481रकबा 0.501हे0, आ0न0482रकबा 0.506 हे0, आ0न0483रकबा0.543हे0 खतौनी में गाँव सभा के नाम से दर्ज है। जिस पर वर्षों से गांव के कुछ लोग कब्जा किए हुए थे जिसकी जानकारी होते ही ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा अतिक्रमण विरोधी अभियान के तहत मौके पर पहुंचकर भूमि का सीमांकन कराया तथा सरकारी भूमि रहने पर बुलडोजर लगाकर उसे अतिक्रमण से मुक्त करा दिया। तथा उक्त भूमि को अतिक्रमण मुक्त होने के बाद ग्रामसभा को सुपुर्द कर दिया।

 बुलडोजर

ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने बताया कि अतिक्रमण से मुक्त हुए भूमि में मिनी स्टेडियम एवं सार्वजनिक भवन बनाने के लिए प्रशासन द्वारा प्रयास किया जाएगा ताकि केराए गांव एवं आसपास के गांव के लोगों को उसका प्रत्यक्ष रुप से लाभ मिल सके।

 मीणा साहब के अतिक्रमण विरोधी कार्यों को हर जगह प्रशंसा हो रही है। तथा इनके कार्यों से लोगों को सहज एवं सस्ता न्याय मिलने से लोगों में हर्ष व्याप्त है।