जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बरियारपुर के ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला घायल अवस्था में ट्रामा सेंटर के लिए रेफर
बरियारपुर ग्राम प्रधान की कुछ लोगों ने लोहे के राड और डंडे से पिटाई कर दी।
 
शादी से लौट रहे ग्राम प्रधान पर जानलेवा हमला, जांच में जुटी पुलिस  

चंदौली जिले की सदर कोतवाली अंतर्गत मुख्यालय स्थित एक लान में शादी समारोह में आए शहाबगंज ब्लाक के बरियारपुर ग्राम प्रधान की कुछ लोगों ने लोहे के राड और डंडे से पिटाई कर दी।

घटना को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले। घायल प्रधान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया। इसके बाद तहरीर के आधार पर पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। मामले में बताया जा रहा है कि शहाबगंज ब्लाक अंतर्गत बरियारपुर के ग्राम प्रधान रामा यादव परिचित की शादी में बरात पक्ष से आए थे। नगर के शंकर मोड़ स्थित एक लान में शादी समारोह आयोजित था। आरोप है कि किसी बात को लेकर घराती और बराती पक्ष के लोग भिड़ गए। बीच-बचाव के बाद मामला शांत भी हो गया। भोजन के बाद प्रधान अपने साथियों के साथ वापस घर लौट रहे थे। लान ने कुछ ही दूर खड़े अपने वाहन के पास पहुंचे कि वहां पहले से मौजूद आधा दर्जन लोगों ने उनपर हमला कर दिया। बीचे बचाव करने आए साथियों की भी पिटाई की। प्रधान को पीटने के बाद हमलावर भाग निकले।        

                      इस घटना के बाद प्रधान के साथियों की सूचना के बाद 112 नंबर पुलिस मौके पर पहुंची। प्रधान को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। चोट गंभीर होने पर चिकित्सकों ने ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है और आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही का आश्वासन दे रही है।