जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
अखिलेश यादव को CM बनाने के लिए हवन पूजन, चंदौली के सपा नेता ने किया अनुष्ठान
चकिया तहसील अंतर्गत गांधीनगर ग्राम स्थित मां शक्ति गौरी मां दुर्गा सेवा आश्रम में पीठाधीश पिन्टू बाबा ने वर्ष 2022 में प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाए जाने हेतु हवन पूजन किया। तथा मां दुर्गा से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीएम बनाए जाने की याचना की।
 
अखिलेश यादव को CM बनाने के लिए हवन पूजन
 सपा नेता ने किया अनुष्ठान
 

चंदौली जिले के चकिया तहसील अंतर्गत गांधीनगर ग्राम स्थित मां शक्ति गौरी मां दुर्गा सेवा आश्रम में पीठाधीश पिन्टू बाबा ने वर्ष 2022 में प्रदेश में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाए जाने हेतु हवन पूजन किया। तथा मां दुर्गा से पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को सीएम बनाए जाने की याचना की।

Hawan Pujan

आपको बता दें कि नवरात्र के शुरू होने के साथ ही गुरुवार से पिन्टू बाबा आश्रम में अखिलेश यादव की समाजवादी विकास रथ निकलने के पहले हवन पूजन के साथ आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने का संकल्प लिया। तीन दिनों से वैदिक मंत्रोच्चार के बीच हो रहे हवन पूजन में अखिलेश यादव को सीएम बनाए जाने की मां से आराधना किए। पीठाधीश पिन्टूबाबा ने बताया कि मां ने उनकी आराधना स्वीकार की और मनोकामना पूर्ण होने का आशीर्वचन दिया है। 

उन्होंने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को भारी जीत हासिल होगी और मुख्यमंत्री अखिलेश यादव होंगे। स्मरण हो कि पिन्टू बाबा मां शक्ति गौरी मां दुर्गा सेवा आश्रम के पीठाधीश होने के साथ ही समाजवादी पार्टी के युवा कार्यकर्ता भी हैं उन्हें भरोसा है कि मां दुर्गा उनकी मनोकामना पूर्ण करेंगी और प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनेगी जिसके सीएम अखिलेश यादव होंगे।

Hawan Pujan

इस हवन पूजन के दौरान पंडित राजकुमार शास्त्री, बाबा प्रेम नाथ चौबे, आचार्य अंकित शास्त्री, जिउत लाल, पंकज गोंड़, कृष्णा सिंह, भीष्म देव, सुजीत गोंड़, रामचंद्र, रमाशंकर, रूद्र प्रताप आदि लोगों ने अपना योगदान दिया।