जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
जन अधिकार पार्टी का जनजागरण यात्रा दूसरे दिन पहुंचा सैदूपुर, नुक्कड़ सभा में वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना
चंदौली जिले के चकिया में प्रदेश में विधानसभा का चुनाव नजदीक आते देख सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क तथा अपने प्रचार अभियान तेज कर दिए हैं।
 

जन अधिकार पार्टी का जनजागरण यात्रा दूसरे दिन पहुंचा सैदूपुर

नुक्कड़ सभा में वक्ताओं ने भाजपा सरकार पर साधा निशाना

चंदौली जिले के चकिया में प्रदेश में विधानसभा का चुनाव नजदीक आते देख सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जनसंपर्क तथा अपने प्रचार अभियान तेज कर दिए हैं। इसी क्रम में सपा के बाद जन अधिकार पार्टी ने भी क्षेत्र में शुक्रवार को अपना चुनाव प्रचार अभियान जारी रखा।


 बता दें कि पार्टी की भागीदारी जन जागरण यात्रा दूसरे दिन शुक्रवार को प्रदेश सचिव कन्हैया कुशवाहा के नेतृत्व में चकिया से सैदूपुर कस्बा पहुंची। जहां नुक्कड़ सभा में पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओं ने भाजपा सरकार पर जमकर निशाना साधा। कहा कि इस सरकार में किसान, नौजवान तथा गरीब परेशान हैं। पूरे प्रदेश में अव्यवस्थाओं का बोलबाला है। किसान खाद, बीज तथा धान बेचने को लेकर दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर हो रहे हैं। वही नौजवान बेरोजगारी की मार झेल रहा है। गरीबों को राशन देकर उन्हें झलने का काम किया जा रहा है। प्रदेश की जनता की खुशहाली के लिए सबको मिलकर इस सरकार को बदलना होगा।

Jan Adhikar Party Jan Jagran Yatra


  इस दौरान रामकृत प्रजापति, इंदू मेहता, श्रवण मौर्य, रामभजन मौर्य, हीरावन पाल, प्रदीप, बासुदेव, दशरथ, शैलेश मौर्य, ओम चंद्रप्रकाश, रामचंद्र त्यागी, सुबाष सोनकर, गणेश प्रसाद सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता रहे।