जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
समाजवादी पार्टी की बैठक में जितेन्द्र कुमार भाजपा पर बरसे, तानाशाही का लगाया आरोप
 

चंदौली जिले के समाजवादी पार्टी इकाई की सितम्बर माह की मासिक बैठक आज चकिया स्थित पार्टी कार्यालय पर विधानसभा अध्यक्ष प्रभुनारायण यादव की अध्यक्षता में आयोजित की गई। इस बैठक का संचालन विधानसभा महासचिव सूबेदार मौर्य ने किया। 


बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर विस्तार से चर्चा की गई। इस मौके पर उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार एड. ने कहा कि भाजपा की तानाशाही के चलते आज देश प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं। देश की रीढ़ कहे जाने वाले अन्नदाता का शोषण हो रहा है। भाजपा सरकार की नीतियों के खिलाफ आज देश भर का किसान सड़क पर उतर कर आंदोलन कर रहा है, लेकिन सरकार किसानों की  बात सुनने को तैयार नहीं है। 

Jitendra kumar attack on bjp


उन्होंने कहा कि कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के दौरान सरकार जनता को राहत प्रदान करने के बजाय उन्हें महंगाई की आग में झौंकने का काम कर रही है। देश में बेरोजगारी का विस्फोट हो गया है शिक्षित नौजवान दर-दर की ठोकरें खा रहा है ।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार की नीतियों से  परेशान जनता आज अखिलेश यादव  के मुख्यमंत्री कार्यकाल को याद कर रही है। सभी कार्यकर्ताओं को गांव गांव जाकर भाजपा की जनविरोधी नीतियों का पर्दाफाश करते हुए, समाजवादी पार्टी को मजबूत करने का काम करे।  


इस मौके पर मुख्य रूप से पूर्व बिधायिका पूनम सोनकर, डा. रामअधार जोसेफ ,रामकृत एडवोकेट, मुश्ताक अहमद, बलवन्त गोड़ राजेश पटेल,अनिल पटेल, भुपेन्द्र पटेल, अक्षैबर भारती,बिजेन्द्ररबियार,बिजय बहादुर बिश्वकर्मा, महमूद आलम,उस्मान गनी, सुरेन्द्र चौहान, निखिल पटेल, अमित पाठक, राजेश कुमार संदल ,नंदेश चौहान, मुन्ना भास्कर प्रधान, मदन कुमार, मिथिलेश कुमार, बब्बन यादव, कमलेश पति कुशवाहा, कैलाश बिन्द रामबरन निषाद, आदि मौजूद रहे।