जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
चकिया में आचार संहिता लगते है मीणा साहब ने चला दिया सफाई अभियान, हटाए गए बैनर व पोस्टर
चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही सार्वजनिक स्थलों तथा बिजली के खंभों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग, पोस्टर, बैनर हटवाने के सख्त निर्देश दिए हैं।
 

 चकिया में दिखने लगा चुनाव घोषित होने का असर

सड़क पर टीम लेकर उतरे आला अफसर तो ऐसा दिखा नजारा

चंदौली जिले के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की अधिसूचना जारी होते ही सार्वजनिक स्थलों तथा बिजली के खंभों पर लगे राजनीतिक दलों के होर्डिंग, पोस्टर, बैनर हटवाने के सख्त निर्देश दिए हैं। वहीं चुनाव आचार संहिता का पालन करते हुए इलिया पुलिस पूरी तरह चुनावी एक्शन मोड में आ गई है।

आप को बता दें कि इलिया कस्बा एवं आस-पास के गांव में विभिन्न राजनीतिक दलों के लगे होर्डिंग,बोर्ड व बैनर को पुलिस ने शनिवार की शाम उतरवा दिया है। वहीं उत्तर प्रदेश-बिहार प्रांत की सीमा पर स्थित महदाईच बॉर्डर पर पुलिस चौकसी बढ़ा दी गई है। वहीं अधिसूचना जारी होने के पहले दिन से ही एक दूसरे प्रांत में आने जाने वाले लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। तथा संदिग्धों पर पुलिस कड़ी निगरानी रखनी शुरू कर दी है।

  वहीं थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि चुनाव आचार संहिता का पूरी तरह से पालन किया जाएगा। और किसी भी राजनीतिक पार्टियों का कोई होर्डिंग, बोर्ड, बैनर सार्वजनिक जगहों पर नहीं लगाया जाएगा। इसके बाद भी अगर कोई राजनीतिक दल का होर्डिंग, बैनर तथा बोर्ड लगाएगा तो उसके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। 

 अब देखना है पुलिस की इस कार्रवाई के बाद पशु तस्करी, शराब तस्करों तथा अपराधियों पर कितना शिकंजा लगाने में पुलिस कामयाब हो पाती है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*