जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
कुश्ती में प्रथम स्थान पाने पर निखिल शर्मा को ग्रापए जिला उपाध्यक्ष रतीश कुमार ने किया सम्मानित
खेल-कूद प्रतियोगिता में कुश्ती 38 किलो भार में निखिल शर्मा को जनपद में प्रथम स्थान पाने पर बुधवार को कस्बा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
 

कुश्ती में मिला निखिल शर्मा को प्रथम स्थान

ग्रापए जिला उपाध्यक्ष रतीश कुमार ने किया सम्मानित

 

चंदौली जिले के शहाबगंज क्षेत्र में पिछले दिनों बेसिक शिक्षा विभाग द्वारा खेल-कूद प्रतियोगिता में कुश्ती 38 किलो भार में निखिल शर्मा को जनपद में प्रथम स्थान पाने पर बुधवार को कस्बा स्थित पूर्व माध्यमिक विद्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

इस दौरान सम्मान समारोह में मुख्य अतिथि थाना प्रभारी मनोज कुमार व ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के जिला उपाध्यक्ष रतीश कुमार ने निखिल को माला पहनाकर स्वागत किया तथा ट्रैकशूट व आर्थिक सहयोग भी दिया।

Nikhil Sharma honored

इस दौरान मुख्य अतिथि ने उपस्थित छात्र-छात्राओं को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि बच्चों को आगे बढ़ने के लिए सपना देखना चाहिए। छात्राओं को निडर होकर रहना चाहिए पुलिस सुरक्षा के लिए हमेशा तैयार है। पूर्व माध्यमिक विद्यालय शहाबगंज में कक्षा 7 में अध्ययनरत निखिल शर्मा का शुरू से ही कुश्ती लड़ने का शौक है। 

आप को बता दें कि निखिल के पिता बबलू शर्मा भी पहलवान है उनका सपना है बेटा राष्ट्रीय स्तर का पहलवान बने। 

इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रधानाध्यापक विजयी प्रसाद सोनकर,फिरोज अंसारी, इबरार अली आदि उपस्थित थे। इस कार्यक्रम का संचालन विकास यादव तथा स्वागगत केशरीनंदन जायसवाल ने किया।