जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
पुलिस व पीएसी के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च, दिया लोगों को सुरक्षा का सन्देश
बिहार प्रांत की सीमा से लगे इलिया थाना क्षेत्र में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरत रहा है।
 

पुलिस व पीएसी के जवानों ने निकाला फ्लैग मार्च

दिया लोगों को सुरक्षा का सन्देश
 

चंदौली जिले के बिहार प्रांत की सीमा से लगे इलिया थाना क्षेत्र में विधान सभा चुनाव के मद्देनजर क्षेत्र में सुरक्षा व शान्ति व्यवस्था कायम रखने के लिए पुलिस विभाग लगातार सक्रियता बरत रहा है। इसी क्रम में गुरुवार को पुलिस तथा पीएसी के जवानों ने सीओ रामवीर सिंह के नेतृत्व में इलिया कस्बा बाजार में फ्लैग मार्च निकालकर व्यापारियों और आम जनता को सुरक्षा का भरोसा दिलाया।


 आपको बता दें कि पीएसी जवानों के साथ पुलिस टीम ने इलिया बाजार, कलानी, बरांव, भुड़कुड़ा, खिलची, खखड़ा, रोहाखी, बरियारपुर, मालदह, बेन, तियरी सहित आसपास के क्षेत्रों में सुरक्षा का सन्देश देने के लिए रूट मार्च निकालते हुए सीओ रामवीर सिह ने कहा कि भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने के लिए चुनाव आयोग के संकल्प को साकार रूप देने के लिए हमारी पुलिस बल तत्पर है। इसी को दृष्टिगत रखते हुए हमलोग लगातार रूट मार्च निकालकर लोगों को सुरक्षा व दायित्व का बोध कराते रहेंगे। 

Police and PAC personne


 इस सम्बन्ध में सीओ रामवीर सिंह ने कहा कि चुनाव में खलल डालने वाले असमाजिक तत्वों पर कड़ी निगाहबानी की जा रही है। ऐसे लोगों को प्रतिबन्धित करके भयमुक्त चुनाव सम्पन्न कराने का प्रयास किया जा रहा है। अराजक तत्व जो चुनाव को लालच, भय या अन्य किसी प्रकार से प्रभावित करने की कोशिश करते हुए पकड़े जायेंगे या सूचना मिलेगी उनकी कत्तई खैर नही होगी। रूट मार्च के दौरान उन्होंने लोगों से शान्तिमय, निष्पक्ष चुनाव के लिए सामंजस्य व सहयोग स्थापित करने की अपील किया।


इस दौरान थानाध्यक्ष अमित कुमार, हवलदार यादव, अखिलेश सोनकर, जय सिंह, सहित पुलिस पीएसी के जवान मौजूद थे।