जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
न्याय आपके द्वार : मीणा साहब ने हल करा दिए 12 मामले, लोगों को मिला कोर्ट कचहरी से छुटकारा
चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बुधवार को आधा दर्जन से अधिक गांवों में जाकर मौके पर 12 मामलों का त्वरित निस्तारण करा दिया।
 

मामला निपटने के बाद मीणा को आशीर्वाद देते हैं गांव के लोग

पल भर में हल करा दिए सालों पुराने 12 मामले

चंदौली जिले के चकिया ज्वाइंट मजिस्ट्रेट प्रेम प्रकाश मीणा ने न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत बुधवार को आधा दर्जन से अधिक गांवों में जाकर मौके पर 12 मामलों का त्वरित निस्तारण करा दिया।

PP Meena disposed of 12 cases


  बता दें कि SDM मीणा तहसील क्षेत्र के लोगों को त्वरित न्याय दिलाने के लिए कटिबद्ध हैं। जिसके लिए वह गांव-गांव खुद जाकर मौके का निरीक्षण कर मामले का त्वरित निस्तारण कराने के कार्य में विश्वास रखते हैं। इसी क्रम में गुरुवार को वह सिकंदरपुर, खरीद, भस्करपुर, तियरा, अतायस्तगंज, रामपुर, बटौवा पहुंचे जहां वर्षों से लंबित एक दर्जन भूमि संबंधी मामलों का पल भर में ही निस्तारण करा दिया।

PP Meena disposed of 12 cases


  मीणा साहब के न्याय आपके द्वार कार्यक्रम के तहत अब तक 1500 से अधिक लोगों को त्वरित न्याय मिल चुका है। जिससे लोगों को रोज-रोज कोर्ट कचहरी का चक्कर लगाने से जहां छुटकारा मिल गया है, वहीं लोगों को फिजूल खर्च से भी पूरी तरह निजात मिल गया है। यही कारण है कि लोग मीणा साहब के मुरीद होते जा रहे हैं और उन्हें दिल से दुआएं दे रहे हैं।