जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
भीड़भाड़ वाले इलाके में मीट-मछली-मांस बेंचने से फैल रही गंदगी, कस्बे से बाहर जाएंगी दुकानें
चकिया में स्थित सभी मांस, मछली, मुर्गा, मीट इत्यादि की दुकानों को वार्ड नंबर 2 में स्थापित किए जा रहे मीट-मछली बाजार के वेंडिंग जोन - 1 में भेजनी की तैयारी की जा रही है।
 

चकिया के उपजिलाधिकारी का फरमान, मीट-मछली बाजार के वेंडिंग जोन - 1 में भेजनी की तैयारी, लोगों से सहयोग की अपील

 

 चंदौली जिले की नगर पंचायत चकिया में स्थित सभी मांस, मछली, मुर्गा, मीट इत्यादि की दुकानों को वार्ड नंबर 2 में स्थापित किए जा रहे मीट-मछली बाजार के वेंडिंग जोन - 1 में भेजनी की तैयारी की जा रही है। इसके लिए कार्ययोजना बनाकर अगले 2 दिन के भीतर स्थानांतरित करवाया जाएगा।

sdm pp meena
प्रेम प्रकाश मीणा ने मौका मुआयना करते हुए २ 

उपजिलाधिकारी चकिया के अनुसार कई ऐसी दुकानों का धार्मिक स्थलों के पास, पार्किंग स्थलों के पास, भीड़ भाड़ वाली जगह होना पाया गया है, जिसके कारण वहां पर अव्यवस्था, साफ सफाई की दिक्कतें एवं चकिया के आमजन को अव्यवस्थाओं का सामना करना पड़ता है। इसीलिए इस तरह की कार्रवाई शासन के निर्देश पर की जा रही है। 

sdm pp meena
प्रेम प्रकाश मीणा ने मौका मुआयना करते हुए १ 

कहा जा रहा है कि जन सामान्य की सहूलियत को देखते हुए एवं व्यवस्थित तरीके से सभी मांस, मछली, मुर्गा, मीट इत्यादि की दुकानों को मुख्य कस्बे के बाहरी इलाके में स्थापित करने की दिशा में यह कदम उठाया जा रहा है।

ऐसा से करने से सभी ऐसी दुकानों का व्यवस्थित तरीके से पंजीकरण किया जा सकेगा। इसके साथ ही साथ साफ सफाई की व्यवस्था को समुचित ढंग से सुनिश्चित किया जा सकेगा। इससे चकियावासियों को आ रही समस्याओं से तत्काल निजात दिलाई जा सकेगी।

उपजिलाधिकारी प्रेम प्रकाश मीणा ने मौका मुआयना करके इसके निर्देश दिए हैं और लोगों से सरकार के निर्देश पर की जा रही इस व्यवस्था में सहयोग करने की अपील की है।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*