जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
शहाबगंज पुलिस ने अवैध गांजा व तमंचा के साथ कुमार मल्लाह को गिरफ्तार कर भेज दिया जेल

चंदौली जिले के शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है, जिसके पास से अवैध गांजा व तमंचा भी बरामद हुआ है ।

 
अवैध गांजा व तमंचा के साथ कुमार मल्लाह गिरफ्तार
 


चंदौली जिले के शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा एक अभियुक्त की गिरफ्तारी की गई है, जिसके पास से अवैध गांजा व तमंचा भी बरामद हुआ है ।


बताते चले कि पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अपराधियों की धरपकड़ हेतु चलाए जा रहे अभियान के क्रम में शहाबगंज पुलिस टीम द्वारा चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति को 1 किलो 200 ग्राम नाजायज गांजा व एक तमंचा 12 बोर वह दो जिंदा कारतूस 12 बोर के साथ सेमरा चौराहा नहर पुलिया यात्री प्रतीक्षालय से गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार किए गए अभियुक्त के विरुद्ध थाना शहाबगंज पर मुकदमा अपराध संख्या 10/2022 धारा 8/20 एनडीपीएस एक्ट धारा 3/25 आर्म्स एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है ।


इस संबंध में अभियुक्त से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम कुमार मल्लाह पुत्र बंधु मल्लाह निवासी ग्राम तकिया महदौर थाना शहाबगंज जनपद चंदौली बताया कि अपनों का भरण पोषण करने के लिए अवैध गाजा बेच रहा था तथा अपनी सुरक्षा के लिए अपने पास तमंचा रखा हुआ था जिसे पुलिस द्वारा पकड़ लिया गया ।


इस दौरान गिरफ्तार व बरामदगी करने वाली पुलिस टीम में उपनिरीक्षक धर्मेंद्र कुमार, हेड कांस्टेबल विजय बहादुर, कांस्टेबल गौरव शुक्ला, कांस्टेबल शशिकांत सरोज सम्मिलित रहे।

चंदौली जिले की खबरों को सबसे पहले पढ़ने और जानने के लिए चंदौली समाचार के टेलीग्राम से जुड़े।*