जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
बाइक व टैम्पो की आमने सामने भिड़ंत, तीन लोग घायल
सफीक अहमद  बाईक द्वारा चकिया से वापस घर आ रहे थे। जैसे ही वह ठेकहां गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रही टैम्पू से जोरदार टक्कर हो गयी।
 
  ठेकहां गांव के समीप मोटरसाइकिल व टैम्पू की आमने सामने की हुई जोरदार टक्कर 

चंदौली जिले के थाना क्षेत्र के चकिया चंदौली मार्ग पर ठेकहां गांव के समीप मोटरसाइकिल व टैम्पू की आमने सामने की हुई जोरदार टक्कर में एक महिला की मौत हो गयी।वही चार लोग घायल हो गए। तीन घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शहाबगंज व एक का इलाज संयुक्त जिलाचिकित्सालय चकिया में कराया गया।

one died four injured


जानकारी के अनुसार बड़गावां गांव के निवासी यहिया प्रधान व सफीक अहमद  बाईक द्वारा चकिया से वापस घर आ रहे थे। जैसे ही ठेकहां गांव के पास पहुंचे कि सामने से आ रही टैम्पू से जोरदार टक्कर हो गयी। जिसमें बाइक पर बैठे यहिया प्रधान 75 वर्ष, सफीक अहमद 52 वर्ष व टैम्पू चालक अनिल 27 वर्ष टैम्पू सवार सैयदराजा निवासी प्रवीन मौर्य 26 वर्ष घायल हो गये।

वही टैम्पू में सैयदराजा थाना के नेवादा गांव निवासी महिला सुमन 30 वर्ष की इलाज के दौरान जिलाचिकित्सालय में मौत हो गयी।सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिलाचिकित्सालय भेज दिया।वही घटना की सूचना पीड़ित परिवार को दिया गया।