जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
तुलसा यादव की मौत के कारण का हुआ खुलासा, अब इन लोगों पर उठने लगा शक
tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की चकिया कोतवाली के भटवारा कला गांव निवासी विवाहिता तुलसा यादव (32) के मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। अब तक की गयी तफ्तीश में विवाहिता के पति मुकेश यादव के इर्द-गिर्द मंडराने लगी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही हत्यारोपित की गिरफ्तारी के साथ ही घटना का
 
तुलसा यादव की मौत के कारण का हुआ खुलासा, अब इन लोगों पर उठने लगा शक

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की चकिया कोतवाली के भटवारा कला गांव निवासी विवाहिता तुलसा यादव (32) के मौत की गुत्थी सुलझाने में पुलिस जुट गई है। अब तक की गयी तफ्तीश में विवाहिता के पति मुकेश यादव के इर्द-गिर्द मंडराने लगी है। पुलिस का दावा है कि शीघ्र ही हत्यारोपित की गिरफ्तारी के साथ ही घटना का राजफाश कर दिया जाएगा।

सोमवार की भोर में संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता तुलसा यादव की मौत हो गई। बबुरी थाना के सहजनी गांव निवासी भगवन्तू यादव ने 12 वर्ष पूर्व पुत्री तुलसा की शादी धूमधाम से की थी। विवाहिता ने शादी के डेढ़ वर्ष बाद ही पुत्र श्याम बाबू को जन्म दिया। ससुराल में सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था पर कुछ वर्षों से तुलसा के प्रति पति समेत जेठ व जेठानी की नजर टेढ़ी हो गई थी।

विवाहिता की जिद पर मुकेश अपने तीन भाइयों में बंटवारा कर लिए और अलग रह कर खेती गृहस्थी करने के साथ ही पशुपालन करने लगे थे। तुलसा की संदिग्ध हालत में हुई मौत को लेकर पुलिस की जांच में पति मुकेश ने बताया कि पत्नी भोर में पशुओं को चारा डालने गौशाला में गई थी। काफी देर तक नहीं लौटने पर पशुशाला की ओर गए तो पत्नी के दाहिने आंख व सिर पर गंभीर चोट होने के साथ ही अचेत पड़ी थी।

मामले में आशंका जतायी जा रही है कि पड़ोसी से कुछ मामले में विवाद चल रहा था। उन्हीं लोगों ने विवाहिता को मारपीट कर मौत की नींद सुला दिया। साथ ही पुलिस को बयान में यह भी बताया कि पशुओं के हमले से वह गिर गई होगी और सिर में गंभीर चोट लगने से उसकी सांसें थम गयी होंगी।

उधर, विवाहिता के भाई राजनाथ सिंह यादव ने तहरीर देकर बहन को ससुराल वालों द्वारा मारने का आरोप लगाते हुए आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की तफ्तीश तेज हुई तो मालूम हुआ कि पति मुकेश व पत्नी तुलसा के बीच अनबन होने का कारण कुछ और था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट व मृतका के पुत्र के बयान सहित जांच पड़ताल में स्पष्ट हुआ कि तुलसा की पत्थर से सिर में गंभीर चोट आने से मौत हुई है।

पुलिस के शक की सुई मृत विवाहिता के पति की ओर जा टिकी है। अब पुलिस पता लगाने में जुटी है कि कहीं मुकेश का अवैध संबंध किसी अन्य महिला से तो नहीं था। जिसके चलते दोनों में अनबन चल रही थी। महिला के साथ अश्लील हरकत करते पति को देख लेना कहीं तुलसा की हत्या का कारण तो नहीं बन गया आदि पहलुओं पर पुलिस की तफ्तीश चल रही है।

प्रभारी कोतवाल राजकुमार शुक्ला ने कहा कि हत्या का सुराग काफी कुछ पुलिस के हाथ लग चुका है। शीघ्र ही हत्यारोपित की गिरफ्तारी के साथ ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।