जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
इस कस्बे में बेहोशी की हालत में लावारिस पड़ी मिली महिला, नहीं हो पा रही है शिनाख्त
चंदौली जिले के इलिया कस्बा स्थित लेवा इलिया मार्ग पर बस स्टैंड के समीप सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में लावारिस एक महिला सुबह से ही पड़ी रही।
 

 बेहोशी की हालत में लावारिस पड़ी मिली महिला

नहीं हो पा रही है शिनाख्त

चंदौली जिले के इलिया कस्बा स्थित लेवा इलिया मार्ग पर बस स्टैंड के समीप सड़क के किनारे बेहोशी की हालत में लावारिस एक महिला सुबह से ही पड़ी रही। पास पड़ोस के अलावा दिनभर रास्ते से लोग आते जाते रहे, लेकिन उसकी सुध लेने वाला कोई नहीं रहा।

   बता दें कि शाम तक जब उस महिला को होश नहीं आया तो पत्रकारों ने पुलिस को फोन कर सूचना दी। मौके पर आये पुलिस के जवानों ने डायल 108 नंबर पर कॉल कर एंबुलेंस बुलाया तब जाकर महिला को इलाज हेतु शहाबगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

   इलिया कस्बा बिहार की सीमा पर स्थित है। बिहार में शराबबंदी के कारण अक्सर लोग बिहार प्रांत से कस्बा में आकर शराब की खरीदारी करते हैं। इतना ही नहीं बहुत से खरीददार कस्बे में बैठकर छककर पीने के बाद ही अपने घर वापस जाते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि बेहोशी की हालत में मिली महिला ने भी शराब का सेवन किया होगा। फिलहाल महिला को बेहोशी की हालत में इलाज हेतु शहाबगंज स्थित प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया है। माना जा रहा है कि होश आने के बाद है उसका पहचान हो पाएगी।