जिले का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टलMovie prime
मवेशियों से भरी बोलेरो पिकअप को ग्रामीणों ने पकड़ा, तस्कर सहित वाहन को पुलिस को किया सुपुर्द
चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के सैदूपुर कस्बा में बध के लिए बिहार में प्रवेश दिलाने के लिए मवेशियों को ले जाते वक्त बोलेरो पिकअप वाहन सहित चालक को सोमवार की शाम 4 बजे ग्रामीणों ने पकड़ लिया।
 

मवेशियों से भरी बोलेरो पिकअप को ग्रामीणों ने पकड़ा

तस्कर सहित वाहन को पुलिस को किया सुपुर्द

 

 चंदौली जिले के चकिया कोतवाली क्षेत्र के सैदूपुर कस्बा में बध के लिए बिहार में प्रवेश दिलाने के लिए मवेशियों को ले जाते वक्त बोलेरो पिकअप वाहन सहित चालक को सोमवार की शाम 4 बजे ग्रामीणों ने पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मवेशियों से लदी वाहन तथा तस्कर को गिरफ्तार कर कोतवाली ले गई। जिसके बाद पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

  आपको बता दें कि मवेशियों से भरी बोलेरो पिकअप वाहन यूपी 63 एटी 6513 चकिया होते हुए बिहार के रास्ते बंगाल जाने वाली थी कि इसी बीच मंगरौर तथा गांधीनगर के बीच कई लोग उक्त वाहन से दबने से बच गए। जिस पर मंगरौर गांव के लोगों ने बोलेरो वाहन का पीछा किया। 

सैदूपुर बाजार में जाम लगने के कारण बोलेरो रुक गया और पीछा कर रहे ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर उसकी धुनाई कर दी। वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 6 बैल लदे थे। जिनका पैर और मुंह बांधकर ठूंसकर लादे गए थे। सूचना मिलते ही कांस्टेबल अभिषेक दुबे मौके पर पहुंच गए और बोलेरो पिकअप वाहन को कब्जे में लेकर मवेशियों सहित वाहन तथा चालक तस्कर को गिरफ्तार कर थाने ले जाकर विधिक कार्रवाई में जुट गये।

Villagers caught Bolero pickup


  एसएसआई राजकुमार शुक्ला ने बताया कि बरामद सभी मवेशियों को पशु आश्रय स्थल भेजने के साथ ही वाहन को सीज करने की कार्रवाई तथा गिरफ्तार तस्कर चालक भोलाराम मिर्जापुर जिला के अदलहट थाना अंतर्गत बिसवतपुर गांव का निवासी है। जिसके विरुद्ध गोवध निवारण तथा पशु क्रूरता अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।